• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Delivery Boy Broke The Trust Of 6 Years As Soon As It Was Unlocked, Supplied Food From The Restaurant And Ran Away With The Payment

अनलॉक होते ही रेस्टोरेंट संचालक से ठगी:6 साल के विश्वास को अनलॉक होते ही तोड़ गया डिलीवरी बॉय, रेस्टोरेंट से खाना सप्लाई किया और पेमेंट लेकर भाग गया

ग्वालियरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रेस्टोरेंट कर्मचारी धर्मेन्द्र पाल, जो भुगतान लेकर भाग गया। - Dainik Bhaskar
रेस्टोरेंट कर्मचारी धर्मेन्द्र पाल, जो भुगतान लेकर भाग गया।
  • रेस्टोरेंट संचालक ने कंपू थाना में की है शिकायत

ग्वालियर में रेस्टोरेंट अनलॉक होते ही एक रेस्टोरेंट के संचालक के साथ कर्मचारी ठगी कर गया। होटल के डिलीवरी बॉय ने ट्रेनों में फूड सप्लाई किया इसके बाद मिले पेमेंट को अपनी जेब में डाला और वापस ही नहीं लौटा। जब रेस्टोरेंट संचालक ने कॉल किया तो गाली गलौज कर धमकाने लगा। धमकी दी कि सोशल मीडिया पर बदनाम कर दूंगा। घटना 11 जून से अभी तक कटोरा ताल रोड स्थित होटल 7SPICE की है। होटल व्यवसायी ने कंपू थाने में मामले की शिकायत की है। पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है।

कंपू के कटोराताल रोड पर 7SPICE नाम से रेस्टोरेंट है। जिसके संचालक महेन्द्र पाल हैं। इनके यहां बीते 6 साल से गोहद भिंड निवासी धर्मेन्द्र पाल पुत्र स्व होतम सिंह पाल कर्मचारी है। दोनों के बीच विश्वास के संबंध थे। रेस्टोरेंट संचालक ने लॉकडाउन में काम धंधा बंद होने के बाद भी समय पर वेतन दिया। सोच थी कि कहीं से भी रेस्टोरेंट का स्टाफ उनका परिवार इस आपदा में परेशान न हो। 1 जून से रेस्टोरेंट अनलॉक हुए तो 11 जून को डिलीवरी बॉय धर्मेन्द्र ट्रेन में फूड सप्लाई देने गया था। करीब 15 से 16 हजार के ऑर्डर थे। फूट सप्लाई करने के बाद उसने पेमेंट लिया।

कुछ लोग सीधे ई-वॉलेट के माध्यम से कंपनी के अकाउंट में पेमेंट कर रहे थे उनसे भी अपने अकाउंट में भुगतान करा लिया। इसके साथ ही एक अन्य कर्मचारी आदिल खान से भी 6650 रुपए यह कहकर ले लिए मैं रेस्टोरेंट ही जा रहा हूं। वहीं पेमेंट जमा करवा दूंगा। उसके बाद डिलीवरी बॉय धर्मेन्द्र न तो रेस्टारेंट पहुंचा न ही संचालक के पास। जब पेमेंट नहीं आया तो रेस्टोरेंट संचालक महेन्द्र ने कॉल किया। न आने का कारण पूछा तो उसने गाली गलोज कर दी। साथ ही धमकाया कि वह नहीं आएगा और अब रुपए भी नहीं लौटाएगा। तुमको जो करना है कर लो।

पुलिस मेरा कुछ नहीं उखाड़ पाएगी

रेस्टोरेंट संचालक ने पुलिस के पास जाने की बात कहकर डराना चाहा तो कर्मचारी ने धमकाया कि ग्वालियर पुलिस मेरा क्या कर लेगी। हम भिंड के शेर हैं। पुलिस गांव में घुसेगी तो पिटेगी। इसके साथ ही होटल व्यवसायी को सोशल मीडिया पर फेक बाते लिखकर बदनाम करने की धमकी भी दी। व्यवसायी ने कंपू थाना में मामले की शिकायत की है।

खबरें और भी हैं...