• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Doctor And Babu Are Putting Pressure On The Nurse To Have A Physical Relationship, The Nurse Is Accused Of One Union Minister And The Other A Relative Of A Former Minister

केंद्रीय मंत्री के भानजे दामाद डॉक्टर पर प्रताड़ना का आरोप:नर्स ने कहा- डॉक्टर और बाबू शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहे हैं; दोनों भाजपा नेताओं के रिश्तेदार, इसलिए कार्रवाई नहीं हुई

ग्वालियर5 महीने पहले

ग्वालियर के JAH (जयारोग्य अस्पताल) के डॉक्टर और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के भानजे दामाद डॉ. प्रवेश भदौरिया पर महिला नर्स ने मानसिक प्रताड़ता का आरोप लगाया है। नर्स ने कहा कि डॉक्टर मुझे शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं। कहते हैं कि मेरी बात मान जाओ नहीं तो सस्पेंड करा दूंगा। इसकी शिकायत भी ग्वालियर SP ऑफिस में की गई है। JAH का एक बाबू कांता प्रसाद भी डॉक्टर के कहने पर उसे प्रताड़ना दे रहा है। यह कर्मचारी खुद को पूर्व मंत्री इमरतीदेवी का दामाद बताता है।

5 दिन पहले नर्स ने यह शिकायत की थी। नर्स का आरोप है कि केंद्रीय मंत्री और पूर्वमंत्री के रिश्तेदार होने के कारण इन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है, जबकि डॉ. प्रवेश का कहना है कि मैं उस महिला को जानता तक नहीं हूं। उनका कहना है कि जब से ब्लैक फंगस के दलाल चेतन सविता को JAH में पकड़वाया था, तभी से झूठी शिकायतें हो रही हैं। रही बात केंद्रीय मंत्री के रिश्तेदार होने की तो यह बात मैंने कभी किसी को नहीं बताई। 24 घंटे में से 16 से 18 घंटे काम कर रहा हूं। यही मेरी पहचान है।

सोमवार को एक वीडियो और पोस्ट वायरल हो रहा है। इसमें जयारोग्य के गायनिक विभाग में पदस्थ एक महिला नर्स आरोप लगा रही है कि उसे एक डॉक्टर और बाबू शारीरिक संबंध बनाने के लिए मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। वह लगातार संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहे हैं। महिला ने यह भी कहा है कि वह मामले की शिकायत पुलिस में भी कर चुकी है।

सोशल मीडिया पर ये पोस्ट लिखी है महिला ने।
सोशल मीडिया पर ये पोस्ट लिखी है महिला ने।

बात न मानने पर सस्पेंड की देते हैं धमकी

महिला नर्स का कहना है कि जयारोग्य अस्पताल में डॉ. प्रवेश सिंह भदौरिया शिकायत प्रकोष्ठ में नोडल अधिकारी हैं। यह लगातार मुझे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। डॉक्टर कैंपस में कहीं भी मिल जाते हैं तो कहते हैं कि तुम मेरी बात नहीं मानोगी तो सस्पेंड करा दूंगा। इतना ही नहीं मुझे परेशान करने के लिए JAH के UDS में बाबू कांताप्रसाद मगरैया को मेरे पीछे लगा दिया है। बाबू मगरैया ने मुझ पर दबाव बनाने के लिए कंपू थाना में SC/ST एक्ट के तहत FIR कराने शिकायत भी की है।

मंत्रियों के रिश्तेदार, इसलिए सभी डरते हैं

नर्स ने आरोप लगाया है कि डॉ. प्रवेश सिंह, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के भानजी के पति हैं। साथ ही कांता प्रसाद मगरैया खुद को पूर्वमंत्री व सिंधिया समर्थक इमरतीदेवी का रिश्तेदार बताता है। ऐसे में सभी इनसे डरते हैं। कोई आवाज नहीं उठा रहा है। मैं नहीं डरती हूूं, इसलिए सोशल मीडिया पर भी इस मुद्दे को उठा रही हूं।

खबरें और भी हैं...