• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Drug Addicts Created A Ruckus On The Road, Ran After The People With A Blade In Their Hand, Broke The Glass Of The Police Vehicle And Fled

ग्वालियर में सड़क पर हंगामे का VIDEO:हाथ में ब्लेड लेकर लड़कियों के पीछे दौड़े, पुलिस गाड़ी के कांच फोड़े; लोगों ने लेटाकर पीटा

ग्वालियर3 महीने पहले

ग्वालियर में दो बदमाशों ने सड़क पर जमकर उत्पात मचाया। बाजार की सड़क पर हाथ में ब्लेड लेकर लोगों को डराने लगे। कुछ लड़कियों को दौड़ा लिया। आते-जाते वाहनों पर पत्थर फेंके। फिर अपने सीने पर ही ब्लेड मार लिए। उन्हें रोकने पहुंची DIAL 100 पर भी पत्थर फेंके और कांच तोड़ दिया।

पुलिस जब तक इन बदमाशों को पकड़ती, तब तक एक बदमाश भाग गया, जबकि दूसरा करीब 40 मिनट तक सड़क पर हंगामा करता रहा। दूसरा अकेला पड़ गया तो लोगों ने उसे घेरा और सड़क पर लेटाकर पीटा। कुछ देर बाद वह भी भाग गया। पुलिस के मुताबिक बदमाशों की पहचान कर ली गई है। उनकी तलाश की जा रही है।

वाहनों और दुकानों पर पत्थर फेंकता आरोपी।
वाहनों और दुकानों पर पत्थर फेंकता आरोपी।

बाजार में मौजूद लोगों ने बताया कि शुरुआत में करीब 10 मिनट हंगामा करने के बाद दोनों आपस में ही लड़ने लगे तो एक वहां से भाग गया, लेकिन एक राम नाम का बदमाश वहीं हंगामा करता रहा। उसने खुद को ब्लेड मार ली। इसके बाद वह आधे कपड़े उतारकर सड़क पर लेट गया। पूरा ट्रैफिक रोक दिया। इसके बाद लोगों ने उसकी लात-घूंसों से पिटाई भी की।

पुलिस को देखकर भाग गया
तोड़फोड़ हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस के और जवान मौके पर पहुंचे। बदमाश उठकर कैलाश टॉकीज की तरफ भाग गया। पुलिस ने जांच की तो पता लगा कि हंगामा करने वाले बदमाश का नाम राम है। वह पास ही रहता है। पुलिस का कहना है कि उसे उठाने के लिए जवान भेज दिए हैं। जल्दी उसे हिरासत में ले लिया जाएगा। दोनों पर मामले दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...