पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Elder Son Was Beating The Younger Son, When The Mother in law Came To Save, The Daughter in law Hit The Head With The Stick, The Sons Kicked

महिला ने डंडा मारकर फोड़ा सास का सिर:नशे में धुत बड़े ने छोटे भाई को मारा, बचाने के लिए मां आई, तो बड़े बेटे ने मारी लातें; बहू ने सास के सिर पर मारा डंडा

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • गिरवाई के राठौर मोहल्ला की घटना, शनिवार दोपहर हुई FIR

ग्वालियर में एक महिला ने डंडा मारकर अपनी सास का सिर फोड़ दिया। यही नहीं, बेटे ने भी मां में लातें मारीं और भाग गए। घटना गिरवाई के राठौर मोहल्ले की है। घायल मां ने शनिवार दोपहर गिरवाई थाना पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराने के बाद बहू-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गिरवाई के राठौर मोहल्ला निवासी नारायणी देवी (60) पत्नी भगवान सिंह कुशवाह के दो बेटे राकेश व सूरज हैं। नारायणी देवी ने नहीं सोचा होगा कि जिस बेटे को पढ़ा-लिखाकर लायक बनाया, वह अपनी पत्नी के साथ मिलकर उन्हें पीटेगा। शुक्रवार रात नारायणी देवी अपने कमरे में बैठी थीं, तभी अचानक बड़ा बेटा राकेश नशे में धुत होकर आया और छोटे बेटे सूरज को पीटने लगा।

शोर सुनकर जब नारायणी देवी बाहर आई। देखा कि बड़ा बेटा, छोटे बेटे को लात-घूसों से पीट रहा था। पास ही खड़ी बड़ी बहू रेनू पति को मारपीट के लिए उकसा रही थी। जब नारायणी देवी ने बचाव करने का प्रयास किया, तो बहू ने पास ही रखा डंडा उठाकर सास के सिर पर दे मारा। इसस नारायणी देवी गिर पड़ी। सिर से खून बहता देख रेनू और उसका पति राकेश दोनों भाग गए।

सास ने फिर भी थाने में शिकायत नहीं की। इससे बेटे-बहू की हिम्मत बढ़ गई। थोड़ी देर बाद बहू का भाई आया। धमकाते हुए बाहर खड़ी नारायणी के छोटे बेटे की ऑटो में आग लगाकर भाग गया। इसके बाद शनिवार को नारायणी अपने छोटे बेटे के साथ गिरवाई थाना पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद बहू-बेटे पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार हैं।

खबरें और भी हैं...