पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शराब के अड्डे पर आबकारी का छापा:शराब ढोने गए ठेकेदार का कर्मचारी ट्रेन से कटा, मौत

ग्वालियर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को जानकारी देता मृतक का भानजा। - Dainik Bhaskar
पुलिस को जानकारी देता मृतक का भानजा।

पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के अकबरपुर में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक शराब पकड़ने गए आबकारी दल के साथ बरामद शराब को उठाने के लिए गया था। मृतक मजदूर शराब सिंडिकेट से जुड़ा बताया गया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन टीम काे आबकारी दल का कोई भी कर्मचारी वहां नहीं मिला। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि पुरानी छावनी रेलवे ट्रैक कर ट्रेन की चपेट में आने से राजेश की मौत हुई है।

घटनास्थल पर पता चला है कि अवैध शराब के अड्डे पर आबकारी दल के साथ राजेश पहुंचा था। वहीं घटना के बाद जब आबकारी कंट्रोल रूम प्रभारी सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि दबिश पार्टी में एसआई मनीष द्विवेदी गए थे। वहां पर क्या हुआ, यह जानकारी उन्हें नहीं है। मनीष घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे। जब उनके तीन फोन नंबर पर संपर्क किया गया, तब एक फोन बंद था दो नंबर लगातार नो रिप्लाई होते रहे।

ट्रैक पर प्लास्टिक की कैन भी मिली
थाना प्रभारी सुधीर सिंह ने बताया कि अकबरपुर के पास रेलवे ट्रैक पर नाले की पुलिस के पास राजेश सोनी निवासी कमल सिंह का बाग शिंदे की छावनी का शव पास पड़ा था। रेलवे ट्रैक के ऊपर एक प्लास्टिक की कैन पड़ी हुई थी। अकबरपुर में आबकारी दल ने अवैध शराब के अड्डे पर छापा मारा था। राजेश अड्डे पर पकड़ी शराब की कैन के साथ को रेलवे ट्रैक पार कर आबकारी दल के वाहन की ओर ले जा रहा था तभी वह ट्रेन की चपेट में आ गया।

इसके बाद आबकारी दल वहां से चला गया । रात में आबकारी दल ने पुरानी छावनी थाने पर मर्ग कायम कराया, जिसमें अवैध शराब के अड्डे पर छापा मारने एवं ठेकेदार के कर्मचारी को ले जाने की बात लिखाई है। बताया गया है मृतक राजेश सोनी का भानजा मनु सोनी भी उसी के साथ शराब सिंडिकेट में काम करता है। घटना की सूचना पर मनु मौके पर पहुंचा और राजेश की नौकरी एवं मौके पर पहुंचने के संबंध में पूरी जानकारी पुलिस को दी।

खबरें और भी हैं...