• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Family Was Stuck On The Deserted Highway After The Diesel Ran Out In The Car, The Police Reached For Help

... जब DIAL 100 लेकर पहुंची डीजल:आधी रात सुनसान हाइवे पर कार का ईंधन खत्म हुआ, परिवार समेत फंसा तो पुलिस से मांगी मदद

ग्वालियर2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
डायल 100 समय पर नहीं पहुंचती तो खतरे में पड़ सकती थी व्यापारी के परिवार की जान। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
डायल 100 समय पर नहीं पहुंचती तो खतरे में पड़ सकती थी व्यापारी के परिवार की जान। फाइल फोटो

आधी रात सुनसान हाइवे पर व्यवसायी की कार में डीजल खत्म हो गया। चारों तरफ अंधेरा और सन्नाटा था। व्यवसायी के साथ उसकी पत्नी और बच्चे थे। घटना रविवार-सोमवार दरमियानी रात घाटीगांव के पास हाइवे की है। व्यवसायी ने DIAL 100 कॉल किया। करीब 15 मिनट में FRV मौके पर डीजल लेकर पहुंच गई। व्यवसायी की गाड़ी में डीजल डालकर उसे स्टार्ट कर आगे के लिए रवाना किया। व्यवसायी ने को धन्यवाद दिया।

एसडीओपी घाटीगांव प्रवीण अष्ठाना ने बताया, संदीप चतुर्वेदी मथुरा यूपी के व्यवसायी हैं। रविवार शाम वह मथुरा से गुना जाने के लिए परिवार समेत कार से निकले थे। रविवार देर रात वह अभी वह घाटीगांव इलाके में सुनसान हाइवे पर थे, तभी कार का डीजल खत्म हो गया। जंगली इलाके में कोई घटना ना हो जाए। इसे देखते हुए व्यवसायी ने पुलिस कंट्रोल रूम और डायल 100 को सूचना दी।

मामले का पता चलते ही तत्काल डायल 100 पर पदस्थ आरक्षक दिगंबर जाट, आरक्षक सतेन्द्र मौर्य व पायलट धीरज शुक्ला डीजल लेकर व्यापारी के पास पहुंचे और उनकी मदद की। यही नहीं, उन्हें सुनसान इलाके से प्रॉपर हाइवे तक छोड़कर आए।

समय पर नहीं पहुंचती FRV तो हो सकती थी घटना

यदि डायल 100 समय पर डीजल लेकर नहीं पहुंचती, तो व्यवसायी के परिवार के साथ कुछ भी वारदात हो सकती थी। क्योंकि हाइवे पर पिछले कुछ समय में नकाबपोश गैंग घूम रहा है, जो लूटपाट करता है।

खबरें और भी हैं...