पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The First Wife Did Not Take Care Of Her, When She Left, Husband Started Obscene Messages, Accused Arrested

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पत्नी को भेजे अश्लील मैसेज, गिरफ्तार:विवाद के चलते मायके में रह रही है पत्नी, मना करने पर भी अश्लील मैसेज-वीडियो भेजना बंद नहीं किया तो पति पर कराई FIR

ग्वालियर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
FIR  करने के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है (प्रतीकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar
FIR करने के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है (प्रतीकात्मक फोटो)
  • झांसी रोड स्थित कोटे के सराय का मामला

ग्वालियर में पति पहले पत्नी का ख्याल नहीं रखा। उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया। जब वह घर छोड़ कर चली गई तो उसे मोबाइल और सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिए। पति की इस हरकत से तंग आकर महिला ने झांसी रोड थाने में शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

शहर के गुढ़ा गुढ़ी का नाका निवासी महिला(25) ने अपने पति की शिकायत की है। उसने बताया कि तीन साल पहले कोटे की सराय निवासी मुकेश कुमार बघेल से शादी हुई थी। कुछ माह तक तो सब ठीक चला, लेकिन उसके बाद पति ने उस पर ध्यान देना बंद कर दिया। हर समय मोबाइल में व्यस्त रहते थे। जब उसने इसका विरोध किया तो पति ने उससे साफ शब्दों में कह दिया कि वह सिर्फ घर के कामों पर ध्यान दे। कुछ समय तक तो उसने सोचा कि आगे चलकर सब ठीक हो जाएगा, लेकिन इसके बाद पति, सास, ससुर, जेठ, जेठानी ने दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इसकी शिकायत उसने झांसी रोड थाने में दर्ज कराई थी।

इन सब कलह के चलते कुछ समय पहले वह ससुराल छोड़कर मायके में रहने लगी। इस बीच पति ने उसे सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज व वीडियो भेजने शुरू कर दिए। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसको मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी। सामाजिक छवि बिगड़ने पर पीड़ित महिला ने कानून की मदद ली। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। झांसी रोड थाना TI मिर्जा आसिफ बेग का कहना है कि सोशल मीडिया पर पत्नी को मैसेज व वीडियो भेजने वाले पति पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

पति प्रॉपर्टी का काम करता है
पति मुकेश कुमार बघेल के पास काफी पुश्तैनी जमीन है। वह खुद भी प्रॉपटी का काम करता है। संपन्न परिवार से होने के बाद भी पत्नी को पहले दहेज के लिए प्रताड़ित किया। जब वह घर छोड़ गई तो अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था।

पति की हैवानियत का वीडियो:रेप की झूठी रिपोर्ट नहीं लिखाने पर 2 घंटे तक सीने और हाथ-पैर पर गरम रॉड से दागता रहा पति

3 से 5 साल की हो सकती है सजा
उस पर झांसी रोड थाना में 67 A IT ACT के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिवक्ता मनोज कुमार ने बताया कि इस धारा में कड़ी सजा का प्रावधान है। पहली बार गलती करने पर 3 से 5 साल की सजा है, लेकिन एक से ज्यादा बार गलती करने या फिर सोची समझी रणनीति से ऐसा करने पर 5 से 7 साल की सजा और 10 लाख रुपए तक जुर्माने का प्रावधान है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

और पढ़ें