• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Girl Made A Porn Video Of The Salon Operator By Doing Video Calling Nude, Started Blackmailing

फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकारना पड़ा भारी:युवती ने न्यूड होकर वीडियो कॉलिंग कर व्यापारी का अश्लील VIDEO बनाया, शुरू कर दी ब्लैकमेलिंग

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर में फेसबुक पर एक युवती की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करके व्यापारी फंस गया। युवती ने वीडियो कॉलिंग पर न्यूड हो गई। बात करते हुए व्यापारी को भी न्यूड होने के लिए कहा और अश्लील वीडियो बना लिया। फिर उस वीडियो को सोशल साइड पर अपलोड करने की धमकी देकर पैसों की मांग करके ब्लैकमेल करने लगी। खुद की वीडियो देखकर व्यापारी पहले तो सकपका गया, लेकिन जब यह बात व्यापारी ने दोस्तों को बताया तो उन्होंने पुलिस के पास जाने की सलाह दी। इसके बाद वह क्राइम ब्रांच थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया।

ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र इलाके के शेख की बगिया मे रहने वाला व्यापारी के पास राधिका नाम की युवती की फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। बिना जाने पहचाने व्यापारी ने स्वीकार भी कर ली। दोनों में बातचीत भी होने लगी।एक दिन युवती ने व्यापारी से वीडियो कॉलिंग पर बात करने की इच्छा जताई। व्यापारी ने वीडियो कॉलिंग पर युवती से बात की। इसके बाद युवती न्यूड हो गई और व्यापारी को भी निर्वस्त्र होने को कहा। इसके बाद उसने अश्लील वीडियो बनाकर अपने पास सेव कर ली।

इसके कुछ दिन बाद युवती ने उसे फोन किया। उसे अश्लील वीडियो भेजकर कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो वह पुलिस से शिकायत कर देगी। सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर देगी। युवती की बात सुनकर व्यापारी डर गया। पहले तो उसने युवती को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। परेशान व्यापारी ने अपने दोस्तों को यह बात बताई। उन्होंने कहा कि बिना देर किए पुलिस को सारी बात बता दो। इसके बाद व्यापारी ने क्राइम ब्रांच थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की है। पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है

बढ़ रहे हैं मामले

युवतियां पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर युवकों को फंसाती है। फिर अश्लील वीडियो के माध्यम से उन्हें ब्लैकमेल करती है। इस तरह के महीने में आठ से दस मामले सामने आ रहे है। कुछ तो पुलिस के पास पहुंच जाते है। कुछ डरकर उन युवती के जाल में फंसकर उन्हें पैसे दे देते हैं। क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी दामोदर गुप्ता का कहना है कि युवती ने जिन नंबरों से बात की है। नंबर ट्रेस किया जा रहा है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...