पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरफिरा बदमाश गिरफ्तार:छात्रा को एक साल से छेड़ रहा था गुंडा, थाने पहुंची तो पकड़ा गया

ग्वालियर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शिवम शर्मा। - Dainik Bhaskar
शिवम शर्मा।
  • सहेली ने हिम्मत दिलाई तो परिजन को बताई घटना

कक्षा 12वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ एक गुंडा करीब एक साल से छेड़छाड़ कर रहा था। कोचिंग, स्कूल आते-जाते उसका पीछा करता, बीच रास्ते पर हाथ पकड़ता तो कभी अपना मोबाइल नंबर लिखकर छात्रा पर पर्ची फेंकता। छात्रा ने अपनी सहेली को बताया और उसकी सहेली ने हिम्मत दिलाई। छात्रा ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो वे उसे साथ लेकर थाने पहुंचे। हजीरा पुलिस ने तत्काल छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया। आखिरकार गुंडा पकड़ा गया और अब वह सलाखों के पीछे है।

पुलिस ने मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। गुंडा जैसे ही पकड़ा गया तो थाने में पुलिस से माफी मांगने लगा। हजीरा थाना प्रभारी आलोक सिंह परिहार ने बताया कि हजीरा निवासी एक छात्रा ने अपने परिजनों के साथ 31 मार्च को थाने आकर शिकायत की कि उसके स्कूल में कुछ समय पहले शिवम शर्मा (19) पढ़ता था। वह स्कूल छोड़ चुका है। वह छात्रा को घर आते-जाते समय परेशान करता है।

करीब एक साल से छात्रा परेशान थी। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की। इसके बाद आरोपी की तलाश शुरू की। मंगलवार को पुलिस ने उसे भदरौली से गिरफ्तार कर लिया। थाने आते ही वह माफी मांगने लगा। आरोपी के घर जब पुलिस पहुंची तो वह गायब मिला। पुलिस ने उसका सोशल मीडिया अकाउंट खंगाला। वहां से मिली लोकेशन से पुलिस उस तक पहुंच गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें