• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Girl Who Came In Her Friend's Henna Was Teased By A Man, When She Protested, Tried To Pour Petrol, When The Public Caught Her, She Ran Away After Being Threatened.

होटल में युवती से छेड़छाड़:मेहंदी में आई युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर पेट्रोल डालने का प्रयास, पब्लिक ने पकड़ा तो धमकाकर भाग गया

ग्वालियर7 महीने पहले

ग्वालियर में एक युवक को सगाई टूटना इतना नागवार गुजरा कि उसने युवती के साथ छेड़छाड़ करते हुए पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। होटल में सहेली के मेहंदी कार्यक्रम में शामिल होने आई युवती जब पानी पीने जा रही थी, तो एक युवक ने उसका हाथ पकड़ और अश्लील कमेंट्स किए। छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसने जेब से पेट्रोल की बोतल निकाल ली। उसने युवती पर पेट्रोल डालने का प्रयास किया, लेकिन जब तक वह सफल होता युवती ने उसे धक्का दे दिया।

इसके बाद शोर मचाते ही आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा है, लेकिन वह धमकाकर भाग गया। घटना एक दिन पहले पड़ाव के होटल प्रहलाद की है। आरोपी से युवती के रिश्ते की बात चली थी, लेकिन किसी कारण लड़की वालों ने रिश्ता ठुकरा दिया था। तभी से वह उसे परेशान कर रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

शहर के ललितपुर कॉलोनी निवासी 29 वर्षीय युवती मंगलवार को मां के साथ पड़ाव स्थित होटल प्रहलाद में सहेली के मेहंदी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई थी। मेहंदी का कार्यक्रम होने के बाद जब वह पानी के स्टॉल पर जा रही थी, तो अचानक उसे आदर्श भदौरिया ने पीछे से उसका हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा। जब युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उससे मारपीट कर जेब से पेट्रोल की बोतल निकाल ली। बोतल का ढक्कन खोलते देखकर युवती ने शोर मचाया, तो आरोपी भागने लगा। कुछ लोगों ने उसे वहां पकड़ लिया और धुनाई लगा दी, लेकिन उसके बाद भी आरोपी बोतल वहीं छोड़कर भाग गया। उसका इरादा युवती को पेट्रोल डालकर जलाने का था।

शादी मेरे से नहीं तुझे व तेरे पति को मार दूंगा
भागने से पहले आरोपी ने युवती को धमकी दी कि शादी होगी, तो उससे होगी, नहीं तो वह उसे व उसके पति को जान से मार देगा। यहां बता दें कि आरोपी आदर्श से पहले इसी युवती के रिश्ते की बात चली थी, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते रिश्ता नहीं हो पाया था। लड़की वालों ने ही रिश्ते की मना कर दी थी। इसी बात को लेकर वह बौखलाया हुआ था।

पहुंची पुलिस, मामला दर्ज
मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी व मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। मामले में सब इंस्पेक्टर गीता भदौरिया का कहना है कि आरोपी जो पेट्रोल की बोतल लेकर आया था, वह मौके से मिली है। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...