• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Killer Used To Hate Fiercely, 13 Wounds Of A Vegetable Knife Found In The Chest, Kept Hitting The Knife Again And Again Until He Died

ग्वालियर में इलेक्ट्रीशियन की हत्या:पुलिस ने कहा- नफरत इतनी की 13 बार सीने में घोंपा खंजर, अवैध संबंध सहित कई बिंदुओं पर जांच जारी

ग्वालियर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक गणेश शर्मा जिसकी हत्या रात को हुई है, सीने पर ही चाकू के 13 घाव हैं - Dainik Bhaskar
मृतक गणेश शर्मा जिसकी हत्या रात को हुई है, सीने पर ही चाकू के 13 घाव हैं
  • सिंहपुर रोड हॉकर्स जोन में पड़ा मिला शव

उपनगर मुरार के सिंहपुर रोड पर हॉकर्स जोन में एक इलेक्ट्रीशियन की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है। हत्या करने वाला उससे इतनी नफरत करता था कि सीने में चाकू के 13 घाव मिले हैं। इतना ही नहीं यह चाकू भी सब्जी वाला है। अनुमान है कि जब तक मृतक की जान नहीं निकल गई होगी हमलावर ने बार-बार चाकू मारे होंगे। घटना मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लिया। जहां शव पड़ा था वहां पास ही एक खाली बोतल भी रखी मिली है। मृतक की शादी नहीं हुई थी। पुलिस को पता लगा है कि उसने कुछ सब्जी वालों को रुपए उधार दे रखे थे। साथ ही कुछ महिलाओं से भी उसके मेल जोल की बात सामने आई है। पुलिस अवैध संबध में हत्या की ओर ही जांच को आगे बढ़ा रही है। क्योंकि जिस बेरहमी से हत्या की गई है उसमें यही एंगल सही फिट हो रहा है।

स्पॉट जहां शव मिला था, पास ही एक ठेले पर रखी शराब की खाली बोतल
स्पॉट जहां शव मिला था, पास ही एक ठेले पर रखी शराब की खाली बोतल

उपनगर मुरार के भगवती कॉलोनी निवासी गणेश शर्मा (46) पुत्र लक्ष्मण प्रसाद शर्मा इलेक्ट्रीशियन था। मंगलवार-बुधवार दरमियानी किसी ने उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात का पता सुबह चला जब हॉकर्स जोन लोग पहुंचे और खून से सना शव पड़ा देखा। तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव को देखते ही तत्काल फोरेंसिक टीम के लिए कॉल किया। फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. अखिलेश भार्गव मौके पर पहुंचे और जांच की है। मृतक की पहचान होने के बाद परिजन को भी मामले की सूचना दे दी गई। पुलिस ने घटना स्थल के पास से ही पुलिस को एक गिलास और शराब की बोतल मिली है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
सीने पर सब्जी वाले चाकू से 13 वार
- फोरेंसिक एक्सपर्ट ने जांच में पाया है कि गणेश के सीने और उसके आसपास चाकू के 13 घाव हैं। जिस चाकू से यह घाव दिए गए हैं वह बदमाश रखते हैं वैसा नहीं है, बल्कि सब्जी काटने वाला चाकू है। इससे पुलिस को यह तो साफ है कि हत्या करने वाला कोई पेशेवर नहीं है। हॉकर्स जोन में सब्जी के ठेले लगते हैं। वहीं से यह चाकू आया है और हत्या की गई है। हत्या के आरोपी भी उसी सब्जी व्यवसाय से जुड़े हो सकते हैं। पर इतनी बेरहमी से हत्या की गई है उससे मामला अवैध संबंध की ओर जा रहा है।
शराब पीने का था आदी
- परिजन ने पुलिस को बताया कि गणेश का विवाह नहीं हुआ था और इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। साथ ही बताया कि वह शराब पीने का आदी था। इसका पता चलते ही पुलिस ने मंगलवार रात उसके साथ शराब पीने वालों की जानकारी जुटाई तो पता चला कि आखिरी बार महेन्द्र नामक युवक के साथ देखा गया था। इसका पता चलते ही पुलिस ने पूछताछ के लिए महेंद्र को थाने बुलवा लिया है।
छह माह पहले बेचा था मकान
पुलिस जांच में पता चला है कि छह माह पूर्व एक मकान दस लाख रुपए में बेचा था। करीब छह लाख रुपए का उसने इलेक्ट्रिक का सामान खरीदा था और कुछ पैसा उधारी पर भी बांटा है। यह उधारी उसी सब्जी मार्केट में दी थी जहां उसका शव मिला है। पुलिस इस ब्याज के धंधे के एंगल पर भी छानबीन कर रही है
दस बजे आए और चले गए
- परिजन ने बताया कि रात करीब दस बजे गणेश घर आया था और कुछ ही देर बाद चला गया। उसके बाद उनकी हत्या की जानकारी मिली थी। साथ ही बताया कि वैसे उसका किसी से कोई विवाद नहीं था, सिर्फ पैसा उधारी पर दिया है। इस मामले में थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि इलेक्ट्रीशियन की हत्या हुई है। उसके सीने में 13 बार चाकू मारे गए हैं। पड़ताल की जा रही है।