पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जनकगंज थाने का घेराव किया:नाबालिग से मकान मालिक ने की ज्यादती, जान से मारने की धमकी दी

ग्वालियर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक 17 वर्षीय किशोरी के साथ उसके मकान मालिक ने ही ज्यादती कर दी। आरोपी नाबालिग को उसके बेरोजगार पिता को नौकरी का झांसा देकर ले गया था। घटना गोला का मंदिर इलाके की है। गोला का मंदिर थाना प्रभारी विनय शर्मा ने बताया कि उपनगर ग्वालियर की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी की मां करीब पांच साल से पिता से अलग रह रही है।

किशोरी अपने पिता के साथ रह रही है। कुछ दिन पहले ही किशोरी और उसके पिता थाटीपुर निवासी लाला पाठक के घर में किराए से रहने गए थे। किशोरी के पिता बेरोजगार हैं। 9 सितंबर को मकान मालिक किशोरी से बोला कि उसके पिता की नौकरी लगवा देगा। एक कंपनी का मैनेजर उसका परिचित है। किशोरी जब उसके साथ गई तो आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया । घर पहुंचकर किशोरी ने पिता को पूरी घटना बताई। पिता ने डर और बदनामी के कारण घटना छिपाई, लेकिन जब पीड़िता की चाची को पता लगा तो वह उसे थाने लेकर पहुंचीं। गोला का मंदिर थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

इधर, जनकगंज निवासी 19 वर्षीय युवती का अपहरण एक मुस्लिम युवक कर ले गया। युवती 8 सितंबर से लापता है, उसके परिजनों ने थाने में शिकायत की और युवक पर आरोप लगाया लेकिन पुलिस ने एफआईआर नहीं की। रविवार को हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने जनकगंज थाने का घेराव किया, इसके बाद अपहरण का मामला दर्ज किया गया।

खबरें और भी हैं...