• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Lover, Along With His Friends, Gang raped The Married Woman, Said If He Tells Anything To Anyone, He Will Kill The Husband

ग्वालियर में महिला के साथ गैंगरेप:शादी के 9 साल बाद जिसे बनाया बॉयफ्रेंड, उसी ने दोस्तों से कराया रेप; कहा- किसी को बताया तो पति को काट डालेंगे

ग्वालियर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर में एक विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। दरअसल, शादी के बाद विवाहिता एक युवक के प्यार के जाल में फंस गई। बॉयफ्रेंड ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर 36 वर्षीय महिला से गैंगरेप किया। इतना ही नहीं यह भी कहा कि यदि किसी से कुछ कहा तो पति की हत्या कर देंगे। घटना 5 अक्टूबर की है।

जब पति घर पहुंचा तो महिला बदहवास हालत में पड़ी थी। पति को उसने पूरी घटना बताई। महिला अपने पति के साथ भितरवार थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने तीनों आरोपियों पर गैंगरेप, जान से मारने की धमकी और जातिगत अपमान का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ग्वालियर के भितरवार में 36 साल महिला अपने पति के साथ रहती है। पति मजदूरी करता है। कुछ समय पहले महिला की दोस्ती मुरैना के सिविल लाइन छोंदा निवासी बंटी से हुई थी। पति की गैर मौजूदगी में बंटी का महिला के घर आना-जाना शुरू हो गया। धीरे-धीरे बंटी ने महिला को प्रेम जाल में फंसा लिया। फिर भागकर शादी करने और अच्छी जिंदगी का सपना दिखाकर संबंध भी बनाने लगा।

मार्च 2021 से आरोपी झांसा देकर महिला का शोषण कर रहा था। महिला ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को बंटी अपने दो दोस्त नरेश और कप्तान के साथ घर आया। इसके बाद बंटी ने मुझे नरेश और कप्तान के हवाले कर दिया। दोनों ने मेरे साथ गैंगरेप किया। विरोध किया तो धमकी दी कि किसी को बताया तो तुम्हारे पति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर देंगे।

भगवान ने नहीं दिया चोरों का साथ:भगवान को हिस्सा देने वाले चोर इंदौर में पकड़े गए; चोरी का 25% हिस्सा सांवलिया सेठ को चढ़ाते, विनती करते- हम कभी पकड़े न जाएं

बॉयफ्रेंड देखता रहा, उसके दोस्त नोंचते रहे
महिला ने पुलिस को बताया है कि उसकी बंटी से पहचान थी। उसे विश्वास था कि वह उसकी मदद करेगा, लेकिन उसके दोस्त मेरे शरीर को नोंचते रहे और बंटी वहां खड़ा होकर तमाशा देखता रहा।

पुलिस का दावा- जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी
इस मामले में भितरवार थाना TI राजकुमारी परमार का कहना है कि पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत की है। मेडिकल के बाद गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान हो गई है उनकी तलाश में पुलिस टीमें लगा दी हैं। जल्द आरोपी पुलिस हिरासत में होंगे।

खबरें और भी हैं...