• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Miscreant Who Entered The House At Midnight Opened Fire, The Businessman Was Shot In The Chest, The Wife Who Came To Save Him Was Also Injured

ग्वालियर में व्यापारी दंपती पर हमला:घर में घुसे बदमाश ने सीने में गोली मारी; बचाने आई पत्नी भी घायल; बेटी से जुड़ रहा कनेक्शन!

ग्वालियरएक वर्ष पहले
घायल व्यापारी राजेश वाधवानी।

ग्वालियर में आधी रात को कारोबारी के घर में घुसे नकाबपोश बदमाश ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एक गोली व्यापारी के सीने में लगी है। वो बचने के लिए अंदर भागे तो बदमाश ने आधे खुले गेट से हाथ डालकर दो गोलियां और चला दीं। इससे व्यापारी की पत्नी भी घायल हाे गईं। घटना के बाद बदमाश बाहर से कुंडी लगाकर भाग गया। व्यापारी और उनकी पत्नी अस्पताल में भर्ती हैं। व्यापारी की हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस इस मामले में समाधिया कॉलोनी से एक परिहार परिवार के दो लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस को परिहार परिवार के एक लड़के पर शक है। उसका व्यापारी की बेटी से मिलना-जुलना था। व्यापारी की बेटी थाने में बैठी रो रही है।

घायल व्यापारी की पत्नी सोनिया वाधवानी उनके हाथ में छर्रे लगे हैं।
घायल व्यापारी की पत्नी सोनिया वाधवानी उनके हाथ में छर्रे लगे हैं।

घटना की पूरी कहानी सोनिया की जुबानी
जनकगंज में झूलेलाल कॉलोनी निवासी राजेश वाधवानी अपने बड़े भाई के साथ तिल्ली का कारोबार करते हैं। राजेश सोमवार पत्नी सोनिया के साथ कमरे में सो रहे थे। दूसरे कमरे में उनके माता-पिता और दो बच्चे सो रहे थे। सोनिया ने बताया कि रात करीब 2 बजे थे अचानक घर में आहट हुई। पति (राजेश वाधवानी) देखने बाहर गए तो एक नकाबपोश ने बिना कोई बात किए उन पर गोली चला दी। गोली उनके सीने में लगी, फिर भी वह जान बचाने अंदर भागे। तभी बदमाश दौड़कर आया और दरवाजे में हाथ डालकर दो और फायर कर दिए। छर्रे मेरे हाथ में भी लगे हैं। हमलावर कौन था और उसने क्यों हमला किया यह हम नहीं जानते। हमारी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। लेनदेन भी नहीं है। बदमाश इतना शातिर था कि भागने के बाद बाहर से कुंडी लगा गया।

गोली की आवाज सुनते ही मचा हड़कंप
घटना के समय घर में व्यापारी राजेश वाधवानी, उनकी पत्नी सोनिया वाधवानी, बेटी खुशी (16), बेटा सार्थक (10), व्यापारी के पिता गोविंद राम (90) और मां भाग्यादेवी (85) थे। गोली की आवाज सुनते ही दूसरे कमरे में सो रहे माता-पिता और बच्चे बाहर आए तो दंपती की हालत देखकर रोने-चिल्लाने लगे। उनकी आवाज सुनकर आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंचे और कुंडी खोलकर उन्हें बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर घायल दंपती को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

व्यापारी की हालत गंभीर
घटना के बाद अस्पताल पहुंचने में जितना समय लगा उसमें कारोबारी राजेश के शरीर से काफी खून बह गया। इस कारण व्यापारी की हालत बेहद गंभीर है। उसकी गंभीर हालत देखकर डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन शुरू कर दिया है। वहीं, सोनिया खतरे से बाहर हैं।

व्यापारी की बेटी संदेह के घेरे में...
पुलिस अफसरों की प्राथमिक जांच में कुछ संदिग्धों के नाम सामने आए हैं। पुलिस ने एक परिहार परिवार के दो सदस्यों को उठाया है। इस परिवार के एक लड़के का व्यापारी की बेटी से मिलना-जुलना था। लड़का रात से ही गायब है। उसके भाई और पिता को पुलिस थाने ले आई है। घायल व्यापारी की बेटी भी थाने में रो रही है। पूरा कनेक्शन व्यापारी की बेटी से जुड़ता नजर आ रहा है। पुलिस लड़के की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...