• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The People Of The Village Surrounded The Students Who Were Taking A Ten year old Boy Hostage On The Car And Beat Him Fiercely, The Police Filed An FIR On Both Sides

ईयर फोन चोरी विवाद, दो पक्षों में झगड़ा:दस साल के बालक को गाड़ी पर बंधक बनाकर ले जा रहे छात्रों को गांव के लोगों ने घेरकर पीटा, पुलिस ने दोनों पक्षों पर की FIR

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • - सिरोल क्षेत्र पुतलीघर के पास की घटना

ग्वालियर में ईयर फोन चोरी के बाद 10 वर्षीय बालक को जबरन स्कूटी पर बिठाकर ले जा रहे दो छात्रों को गांव के लोगों ने घेर कर बुरी तरह पीटा है। घटना सिरोल थाना क्षेत्र के पुतलीघर आश्रम के पास की है। मारपीट का शिकार छात्र थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज ही किया था कि दूसरा पक्ष भी छात्रों पर बालक को बंधक बनाकर मारपीट की शिकायत लेकर आ खड़ा हुआ। पुलिस ने बालक के पिता की शिकायत पर छात्रों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है।
अलापुर निवासी रामेश्वर पुत्र महावीर सिंह गुर्जर का 10 वर्षीय बेटा राजा (बदला हुआ नाम) अपने दोस्तों के साथ पुतलीघर पर खेल रहा था। यहां एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों के बैग से ईयर फोन चोरी हाे गए थे। राजा से पूछा तो उसने एक लड़के को ले जाते हुए देखने की बात की। दोनों छात्र (मानव और हर्ष)ने अपनी गाड़ी पर बैठाकर जिसने चोरी की है उसके घर बताने के लिए ले जाने लगे। रास्ते में परिजन दिखे तो बच्चे ने शोर मचाया। इस पर गांव के लोगों ने दोनों छात्रों को पकड़ लिया और उनकी ठुकाई लगा दी। मारपीट के शिकार दोनों युवक थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर रामअख्त्यार गुर्जर, रामेश्वर गुर्जर, होपा सहित दो अन्य के खिलाफ मारपीट, धमकी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इसी समय राजा और उसके परिजन पहुंच गए। उन्होंने छात्रों पर बच्चे को बंधक बनाकर मारपीट कर ले जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने बच्चे के पिता की शिकायत पर छात्रों पर भी मामला दर्ज कर लिया है।
ईयरफोन लेने के लिए ले जा रहे थे बालक को
मारपीट का शिकार मानव गुप्ता व हर्ष राय ने बताया कि वह छात्र हैं और ITM कॉलेज में पढ़ते हैं। वह कॉलेज जा रहे थे और अपने बैग तथा स्कूटी खड़ी कर बाथरूम करने गए थे इसी बीच उनके बैग से वहां पर खेल रहे बच्चों ने ईयरफोन निकाल लिया। जब वह लौटकर आए तो एक बच्चा वहां पर था, उससे पूछने पर उसने एक अन्य बालक का नाम लिया था और वह उसे लेकर उसके घर जा रहे थे कि तभी उनके रिश्तेदार ने तथा अन्य ने उनकी मारपीट कर दी।

खबरें और भी हैं...