• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The People Trapped In The Flood Are Suffering From Hunger, Congress Took A Jibe At The BJP Ministers, While The BJP Took A Jibe At Former CM Kamal Nath's Photo With Cashew almonds.

अब भाजपा-कांग्रेस के बीच काजू-बादाम को लेकर सियासत:कांग्रेस ने कहा- सिलावट ड्राइ फ्रूट्स पार्टी कर रहे; BJP बोली- विदेशी हेलिकॉप्टर में कमलनाथ का देसी पर्यटन और विदेशी मेवा

ग्वालियर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो भाजपा नेता डॉ. हितेष बाजपेयी ने ट्वीट किया है। - Dainik Bhaskar
यह फोटो भाजपा नेता डॉ. हितेष बाजपेयी ने ट्वीट किया है।

ग्वालियर-चंबल अंचल में बाढ़ का पानी उतरने के बाद हजारों लोग भूख से बेहाल हैं। ऐसे में नेताओं से सिर्फ उन्हें आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला। कांग्रेस-भाजपा एक दूसरे के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर काजू-बादाम खाने को लेकर आपदा में सियासत करती नजर आ रही हैं। शनिवार को भाजपा ने पूर्व CM कमलनाथ का ग्वालियर-चंबल अंचल का फोटो शेयर किया। इसमें उनके पास रखे विदेशी काजू-बादाम के पैकेट को लेकर उन पर तंज कसा गया। इससे पहले कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने दो मंत्रियों के फोटो शेयर कर सवाल उठाए थे कि बाढ़ पीड़ितों के हालात देखने आए प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट को ड्राई फ्रूटस पार्टी कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश का ग्वालियर-चंबल अंचल इस समय बाढ़ के साथ-साथ राजनीति का अखाड़ा बना हुआ है। यहां बाढ़ के बाद जिंदगी के लिए जूझ रहे लोगों को देखने और उनसे मिलने नेताओं का आना-जाना लगा है। इन पीड़ितों को मदद का आश्वासन सभी दे रहे हैं, लेकिन अभी तक हकीकत में मदद शुरू नहीं हो पाई है। बुधवार-गुरुवार दो दिन मुख्यमंत्री ने ग्वालियर-चंबल अंचल का दौरा किया है। 4 दिन से प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट व ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर वहीं डटे हैं।

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर भी दौरा कर रहे हैं, पर इस सबके बीच गरीबों और पीड़ितों को भूलकर कांग्रेस-भाजपा एक-दूसरे की खींचतान करने का मौका नहीं छोड़ रही है। शनिवार को दोनों पक्षों ने एक दूसरे फोटो वायरल कर न केवल मजाक उड़ाया है, बल्कि बाढ़ से जूझ रहे गरीबों की खिल्ली भी उड़ाई है।

शुक्रवार को मड़ीखेड़ा डैम के सर्किट हाउस में प्रभारी मंत्री सिलावट का ड्राइ फ्रूटस खाते यह फोटो कांग्रेस ने शेयर किया था।
शुक्रवार को मड़ीखेड़ा डैम के सर्किट हाउस में प्रभारी मंत्री सिलावट का ड्राइ फ्रूटस खाते यह फोटो कांग्रेस ने शेयर किया था।

सर्किट हाउस में ड्राई फ्रूटस खाते मंत्री
कांग्रेस ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर किए थे। इसमें मड़ीखेड़ा डैम के सर्किट हाउस में प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट को पिकनिक मनाते दिखाया गया है। उनके ड्राई फ्रूट्स खाने पर सवाल खड़े किए गए। इसके साथ ही कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने भिंड में रेस्क्यू के दौरान SDM और SDOP के रेस्क्यू करने वाली बोट में एंजॉय करते हुए वीडियो पर भी तंज कसा था।

अब BJP का पलटवार- कमल नाथ के काजू-बादाम पर सियासत
शनिवार को ग्वालियर-चंबल अंचल के दौरे पर आए पूर्व CM कमलनाथ के कुछ फोटो कांग्रेस की मीडिया सेल ने अपलोड किए। इन्हीं फोटो में से एक फोटो में भाजपा को भी पलटवार का मौका मिल गया। भाजपा की ओर से डॉ. हितेश बाजपेयी ने ट्वीट कर हेलिकॉप्टर में बैठे कमल नाथ व पूर्व मंत्री गोविंद सिंह के बीच में रखे काजू-बादाम के पैकेट को हाइलाइट कर तंज कसा। ट्वीट में लिखा गया है कि “विदेशी काजू, विदेशी बादाम, विदेशी हेलिकॉप्टर में देश के दर्द को पर्यटन के रूप में मनाते हमारे प्रवासी नेता प्रतिपक्ष कमल नाथ।“

खबरें और भी हैं...