• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Person Who Threatened To Make The Obscene Photo Viral On Social Media Did Not Get Bail From The High Court

ग्वालियर में नाबालिग की खुदकुशी का मामला:अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने वाले को नहीं मिली जमानत

ग्वालियरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

ग्वालियर में नाबालिग छात्रा के अश्लील फोटो निकालकर उन्हें सोशल साइट्स पर वायरल करने की धमकी देने वाले को हाईकोर्ट से जमानत नहीं मिली है। आरोपी की इस हरकत और शादी के लिए दबाव बनाने की धमकी से नाबालिग ने खुदकुशी भी कर ली थी। हाईकोर्ट ने मामले में आरोपी सौरभ शर्मा को जमानत देने से इंकार कर दिया। हाईकोर्ट का कहना है कि आरोपी का कृत्य उसे जमानत देने लायक नहीं है।

कोर्ट ने कहा कि मृतका पर शादी के लिए दबाव डालने के लिए उसकी अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी आत्महत्या के लिए उकसाने वाली है। आरोपी को जमानत का लाभ नहीं दिया जा सकता। आरोपी को IPC की धारा 305 एवं 354डी और पॉक्सो एक्ट के अपराध में 20 मार्च 2021 को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया जाए या नहीं इस पर निर्णय बाकी है । शासन की ओर से शासकीय अधिवक्ता एके निरंकारी ने आरोपी के आवेदन का विरोध करते हुए न्यायालय को बताया कि आरोपी और सहआरोपी करीबी रिश्तेदार हैं। आरोपी मृतका के घर आता-जाता था। आरोपी ने मृतका के कुछ अश्लील फोटो ले लिए थे। इसके बाद आरोपी सौरभ शर्मा और सह आरोपी उस पर शादी के लिए दबाव डालते थे। इस कारण मजबूर होकर पीड़िता ने सुसाइड कर लिया था।

यह था पूरा मामला
सौरभ शर्मा ने एक नाबालिग के अश्लील वीडियो बनाए। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। कभी भी छेड़छाड़ करता था। उसकी बात नहीं मानने पर बदनाम करने की धमकी देता था। इसी प्रताड़ना से तंग आकर नाबालिग ने खुदकुशी कर ली थी। इस खुदकुशी के बाद ब्लैकमेलिंग के मामले का खुलासा हुआ था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया था। मार्च 2021 में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

खबरें और भी हैं...