वोट नहीं दिया तो मारी तलवार:पीट-पीटकर किया अधमरा पुलिस ने की FIR

ग्वालियर3 महीने पहले

ग्वालियर में गेंहू पिसवाने आए युवक को सरपंची के चुनाव में हारे प्रत्याशी ने रास्ता रोका और वोट ना देने पर मारपीट कर तलवार मार दी। घटना का पता चलते ही युवक के परिजन भी आ गए और दोनों पक्षों में विवाद व मारपीट के साथ ही पथराव कर दिया। धटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में किया। पुलिस ने मारपीट व पथराव में घायल आधा दर्जन को उपचार के लिए भर्ती कराकर आरोपियों के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के ग्राम आरोली गांव निवासी सुरेश सिंह कुशवाह सरपंची के चुनाव में प्रत्याशी थे और मतगणना के बाद वह हार गए। बीते रोज गांव में ही रहने वाला हरेन्द्र सिंह राणा उनके घर के पास स्थित चक्की पर गेंहू पिसवाने आया था। यहां पर उसे सुरेश ने रोका और कहा कि उसने उन्हें वोट नहीं दिया है और वह इधर ना आया करे। इस पर उनके बीच विवाद हो गया और सुरेश के परिजन विनोद कुशवाह, अभिषेक कुशवाह, मनोज कुशवाह भी आ गए और हरेन्द्र की मारपीट कर उसे तलवार, सरियों व लाठी से पीटा। हरेन्द्र को पीटे जाने का पता चलते ही उसके परिजन शैलू व अन्य भी पहुंच गए और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट कर पथराव कर दिया। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराकर दोनों पक्षों के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है।

यह हुए घायल

दोनों पक्षों के विवाद में विनोद कुशवाह, अभिषेक कुशवाह, मनोज कुशवाह, सुरेश कुशवाह, उत्तम, जगदीश, शैलू राणा, हरेन्द्र, गौरव, अनिल घायल हो गए।

जांच की जा रही है

एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने जानकारी देते हुए बताया कि हस्तिनापुर के आरोली गांव में सरपंच चुनाव में बोट ना डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था विवाद में दोनों ही पक्षों के बीच मारपीट हुई थी दोनों पक्षों के चार-चार लोग घायल हुए हैं। दोनों पक्षों की शिकायत पर क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...