• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Police Took Out A Procession Of 4 Goons At The Same Place, Where They Had Beaten The Passers, Roped In The Streets By Tying Rope In Their Hands.

गुंडों पर नकेल:4 गुंडों का पुलिस ने उसी जगह निकाला जुलूस, जहां उन्होंने राहगीरों को पीटा था, हाथों में रस्सी बांधकर सड़कों पर पैदल घुमाए आरोपी

ग्वालियरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

दस दिन पहले नदीगेट से छप्परवाला पुल तक उत्पात मचाने वाले चार गुंडों को पुलिस ने पकड़ लिया है। गुरुवार को पुलिस ने इन गुंडों का जुलूस निकाला, ताकि- आम लोगों के बीच से इनका भय निकल सके। साथ ही दूसरे गुंडों तक भी यह संदेश जाए कि अब उन पर इसी तरह सख्त कार्रवाई की जाएगी। गुंडों को उन सभी स्थानों पर पुलिस ने घुमाया, जहां-जहां इन्होंने राहगीरों को पीटा था।

दरअसल, पिछले सप्ताह मंगलवार रात को दो बाइक पर सवार छह गुंडों ने राहगीरों को बेरहमी से पीटा था। ट्रेवल एजेंसी संचालक रहीम हुसैन और फिटनेस ट्रेनर अरुण शर्मा ने इंदरगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। एफआईआर होने के बाद जब पड़ताल की गई तो गुंडों के नाम सामने आए। इसमें दलवीर कमरिया, जीतू वाल्मीक, रिंकू गौहर, विकास राजावत, हेमन्त प्रजापति, रोहित बाथम शामिल थे।

परिजनों से मिली गुंडों की लोकेशन, आज कोर्ट में पेश किया जाएगा

इंदरगंज पुलिस ने गुंडों के परिजनों को थाने में बैठा लिया था। बुधवार को गुंडों ने परिजन से संपर्क करने की कोशिश की तो उनकी लोकेशन मिल गई। लोकेशन मिलते ही चार गुंडों दलवीर, जीतू, रिंकू अाैर विकास को इंदरगंज पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में सभी ने घटना करना स्वीकार किया। गुरुवार दोपहर 1 बजे एसपी अमित सांघी ने टीआई इंदरगंज शैलेन्द्र भार्गव को इनका जुलूस निकालने के लिए कहा, जिससे आम लोगो के बीच से दहशत कम हो।

इसके बाद इंदरगंज थाना पुलिस गुंडाें काे हाथ में रस्सी बांधकर थाने से ऊंट पुल होते हुए छप्परवाला पुल और जयेंद्रगंज तक पैदल घुमाते हुए वापस थाने लाई। यहां जगह-जगह जनता ने पुलिस से कहा कि इन गुंड़ों के साथ ऐसा ही होना चाहिए। लोगों ने गुंडों के इस जुलूस का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया। गुंडों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। अभी इनके दो साथी हेमंत और रोहित फरार हैं। उनके एक दोस्त को पुलिस ने राउंडअप किया है। पता लगा है कि पहचान होने के बाद गुंडे एक दिन इसके यहां रुके थे।

खबरें और भी हैं...