पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Policeman Borrowed Money From The Mobile Businessman, If It Was His Turn To Return, He Was Threatening To Implicate Him In A False Case, The Complaint Reached The SP

पुलिस वाले दोस्त ने हड़पे 1.20 लाख रुपए:मोबाइल व्यवसायी से पुलिसकर्मी ने उधार लिए रुपए, लौटाने की बारी आई तो दे रहा झूठे मामले में फंसाने की धमकी, SP तक पहुंची शिकायत

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
व्यवसायी की दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद सिपाही नोट गिनते। - Dainik Bhaskar
व्यवसायी की दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद सिपाही नोट गिनते।
  • मुरार पुलिस को जांच के लिए दिया मामला

ग्वालियर में एक मोबाइल व्यवसायी को उसके ही पुलिस वाले दोस्त ने 1.20 लाख रुपए का चूना लगा दिया। सिपाही ने व्यवसायी से 6 महीने के लिए यह रुपए उधार लिए थे। जब रुपए लौटाने की बारी आई तो सिपाही मुकर गया। अब आरक्षक उसे झूठे केस में फंसाने और जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित व्यवसायी ने मामले की शिकायत SP ग्वालियर से की है। पुलिस कप्तान ने मामले की जांच मुरार थाना प्रभारी को सौंप दी है।

SP ऑफिस में पहुंचकर पुलिस कप्तान से शिकायत करता पीड़ित व्यवसायी
SP ऑफिस में पहुंचकर पुलिस कप्तान से शिकायत करता पीड़ित व्यवसायी

उपनगर मुरार के सीपी कॉलोनी निवासी रवि यादव मोबाइल व्यवसायी हैं। उनकी बाजार में मोबाइल शॉप है। उनकी दोस्ती मुरार थाने में पदस्थ रहे आरक्षक समीर खान से थी। छह महीने पहले रवि के मोबाइल शॉप पर पहुंचकर आरक्षक समीर खान ने अपनी पारिवारिक समस्या बताकर 1 लाख 20 हजार रुपए उधार लिए थे। साथ ही वादा किया था कि वह जल्दी उसे यह रुपए वापस लौटा देगा। उसने 6 महीने में रकम लौटाने का आश्वासन दिया था, लेकिन जब तय समय से ज्यादा समय बीत गया तो रवि ने आरक्षक से अपने पैसे वापस मांगे, पर नीयत खराब होने पर पुलिस जवान ने पहले आज कल कर उसे टहलाना शुरू कर दिया। जब व्यवसायी ने आरक्षक पर पैसे वापस लेने के लिए दबाब बनाया तो सिपाही ने धमकी दी कि वह उसे झूठे केस में फंसा देगा या कहीं मरवा देगा। जिससे परेशान होकर युवक मंगलवार को SP ग्वालियर अमित सांघी के पास फरियाद लेकर पहुंचा और शिकायत की।

CCTV में रुपए गिनते दिख रहा है सिपाही

व्यापारी ने पुलिस कप्तान को अपनी शॉप के CCTV कैमरे के फुटेज भी सौंपे हैं। जिसमें आरक्षक समीर खान रुपए गिनते और ले जाते दिख रहा है। इसी CCTV फुटेज को देखने के बाद पुलिस कप्तान अमित सांघी ने मामले की जांच मुरार थाना प्रभारी को दी है। वह पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देंगे।

फरियादी का कहना

फरियादी रवि यादव ने बताया कि आरक्षक समीर खान ने 6 महा पहले अपनी परिवारिक समस्या बताकर 1 लाख 20 हजार रुपए उधार ले लिए और जल्दी उसे वापस लौटाने का वादा किया, लेकिन अब वह धमका रहा है। वह कहता है कि झूठे केस में फंसा देगा। इस मामले में SP ग्वालियर अमित सांघी का कहना है कि आरक्षक की शिकायत आई है मामले की जांच मुरार थाना पुलिस को दी गई है।

खबरें और भी हैं...