• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Railing Was Not Seen In The Fog, The Truck Collided With The Breaking Culvert, The Truck Caught Fire, The Driver Was Unconscious, The Police Broke The Glass And Pulled It Out

पुलिस ने बचाई जान...:कोहरा में नहीं दिखी रेलिंग, तोड़ते हुए पुलिया से टकराया ट्रक लगी आग, बेहोश चालक को पुलिस ने कांच फोड़कर निकाला

ग्वालियर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हाइवे पर ट्रक जला, पुलिस ने बचाई चालक की जान - Dainik Bhaskar
हाइवे पर ट्रक जला, पुलिस ने बचाई चालक की जान

ग्वालियर में एक सड़क हादसे के बाद पुलिस ने चालक की जान बचाई है। घने कोहरा के कारण सुबह-सुबह एक ट्रक चालक रेलिंग तोड़ते हुए रॉन्ग साइड पुलिया से जा टकराया। पुलिया से टकराते ही ट्रक में आग लग गई। अंदर केबिन में चालक बेहोश हो गया। घटना की सूचना मिलते ही हाइवे पेट्रोलिंग पर निकली पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने ट्रक का कांच फोड़कर चालक को बाहर निकाला है और उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। समय रहते पुलिस नहीं पहुंचती तो चालक जिंदा भी जल सकता था। घटना शुक्रवार सुबह 6 बजे जौरासी के पास बिलौआ की है। पुलिस ने फिलहाल हादसे की जांच कर रही है।

यह हुई है घटना
धौलपुर निवासी छविराम निषाद पुत्र शिवचरन निषाद ड्राइवर है। शुक्रवार सुबह वह डबरा से ग्वालियर की तरफ आ रहा था। सुबह घना कोहरा था 50 मीटर आगे तक का नजर नहीं आ रहा था। अभी वह झांसी-ग्वालियर हाइवे पर बिलौआ स्थित खच्चू बाबा की दरगाह के पास पहुंचा था कि कोहरा होने के कारण वह रेलिंग से टकरा गया और रॉन्ग साइड जा पहुंचा। सामने से आ रहे वाहन से बचने के लिए जैसे ही उसने स्टेयरिंग मोड़ी ट्रक पुलिया से टकरा गया और क्षतिग्रस्त हो गया।
लग गई आग दरवाजा हुआ जाम
- पुलिया से टकराने के कारण ट्रक में आग लग गई। हादसे में चालक छविराम घायल हो गया और बेहोशी की हालत में था, वहीं ट्रक का दरवाजा भी जाम हो गया और वह ट्रक में फंसकर रह गया। हादसे की सूचना वहां से निकल रहे लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एएसआई जेबी सिंह बैस व आरक्षक रामअवतार मौके पर पहुंचे और ट्रक का कांच तोड़कर चालक को बाहर निकाला। उसकी हालत खराब देखकर तुरंत ही उसे एफआरवी की मदद से उपचार के लिए भिजवाया जहां पर उसे उपचार मिलने से उसकी हालत में सुधार है। यदि पुलिस जरा भी देर करती तो ट्रक चालक की जान खतरें में पड़ सकती थी।
पुलिस का कहना
- थाना प्रभारी बिलौआ रमेश शाक्य ने बताया कि ट्रक पुलिया से टकराने पर आग लग गई थी। घायल चालक को पुलिसकर्मियों ने उपचार के लिए भर्ती कराया है। वहीं आग लगने से ट्रक का आगे का हिस्सा बुरी तरह से जल गया है। पुलिस जरा भी देर करती तो ट्रक चालक की जान खतरे में पड़ सकती थी।

खबरें और भी हैं...