• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Soldier Was On The Border, The Elder Brother Was Raping His Wife, Endured 18 Years, Told The Husband Then He Said Everything Goes

फौजी पति, जेठ पर कराई FIR:बॉर्डर पर था फौजी, पति का बड़ा भाई कर रहा था दुष्कर्म, 18 साल सहती रही, पति को बताया तो वह बोला- सब चलता है

ग्वालियर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

ग्वालियर में एक फौजी की पत्नी ने अपने ही जेठ पर 18 साल से शारीरिक शोषण करने और पति पर अपने भाई की तरफ ही बोलने पर FIR दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि पति की बॉर्डर पर ड्यूटी थी। पति के बाहर होने पर जेठ उसके साथ दुष्कर्म करता था। घटना साल 2003 से अभी तक की है। महिला ने जब पति को यह बात बताई तो पति ने भी अपने भाई की साइड ली। उसने बोला भाइयों में यह सब चलता है। इसके बाद महिला से सहा नहीं गया और शादी के 18 साल बाद वह पुलिस के पास पहुंची है। थाटीपुर थाना पुलिस ने आरोपी जेठ पर दुष्कर्म और पीड़िता के पति पर आरोपी की मदद करने का मामला दर्ज कर लिया है।
यह है पूरा मामला
- थाटीपुर के शांति नगर निवासी 37 वर्षीय कविता (बदला हुआ नाम) की शादी जुलाई 2003 में ग्वालियर निवासी एक फौजी से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद उसके पति की ड्यूटी बॉर्डर पर लग गई। वह सीमा पर चौकसी कर रहा था। यहां उसका बड़ा भाई उसकी ही पत्नी से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने लगा। महिला के विरोध करने पर आरोपी जेठ जान से मारने की धमकी देता था। कुछ समय तक महिला शर्म लाज के कारण चुप रही, लेकिन इसके बाद जेठ की हरकतें बढ़ने लगीं। वह हर दिन शारीरिक शोषण करने लगा। बीच-बीच में पति के आने पर महिला ने उसे बताने की हिम्मत जुटाई। अभी कुछ समय पहले महिला ने पति को सारी बात बताई। पति ने पूरी बात सुनी और बोला बात करता हूं। महिला को लगा कि उसके साथ जो हो रहा है अब नहीं होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फौजी के बाहर जाते ही जेठ फिर वही हरकत करने लगा। अभी फौजी से महिला ने कहा कि उसके साथ जो हो रहा है उसका कोई हल निकालें। जिस पर पति ने बोला जो हो रहा है वह ठीक है। घर की बात है सब चलता है।
18 साल बाद हिम्मत जुटाकर पहुंची थाने
- पति से भी मदद नहीं मिलने के बाद पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और शादी के बाद 18 साल के शोषण के खिलाफ वह पुलिस के पास पहुंची। महिला ने थाटीपुर थाना पहुंचकर जेठ पर दुष्कर्म और पति पर जेठ की मदद करने का आरोप लगाया था। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस का कहना
- इस मामले में एएसपी राजेश दंडौतिया का कहना है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...