• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Speeding Car Suddenly Crashed Into An Electric Pole Waving Uncontrollably On The Road, The Driver Was Injured, Many People Were Leaving The Road At That Time, Lives Were Saved.

ग्वालियर में हादसा टला:तेज रफ्तार कार अचानक हुई बेकाबू, सड़क पर लहराते हुए बिजली के पोल से जा टकराई, चालक घायल, उस समय सड़क से निकल रहे थे कई लोग, बची जान

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस तरह महिला थाना के सामने कार पोल से टकराई, इस समय सड़क पर काफी लोग निकल रहे थे, एक बड़ा हादसा टल गया - Dainik Bhaskar
इस तरह महिला थाना के सामने कार पोल से टकराई, इस समय सड़क पर काफी लोग निकल रहे थे, एक बड़ा हादसा टल गया

ग्वालियर में रविवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया है। सड़क पर तेज रफ्तार कार अचानक बेकाबू हो गई। रफ्तार में सड़क पर लहराई कार तो आसपास के वाहन चालक डर गए। अभी कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही महिला थाना के सामने बिजली के पोल से कार जा टकराई।

टक्कर इतनी तेज थी कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह बिगड़ गया। चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पोल से कार टकराने की आवाज सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया है। यदि यह कारण किसी अन्य वाहन में टक्कर मार दी तो कैजुअल्टी बढ़ सकती थी।
रविवार को रेलवे स्टेशन की तरफ से आ रही कार नंबर MP07 CH-6431 रफ्तार काफी तेज थी। पड़ाव चौराहा पर आते ही कार की स्पीड से चालक का नियंत्रण हट गया। कार बेकाबू हो गई और सड़क पर लहराती हुई डिवाइडर से टकराने के बाद बिजली के पोल से जा टकराई। कार के पोल से टकराते हुए चालक कांच से टकराया और बुरी तरह घायल हो गया। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। कार में सवार युवक से मिले लाइसेंस से पता चला है कि घायल युवक का नाम वीरेन्द्र सिंह निवासी गुढ़ी-गुढ़ा का नाका है। पुलिस पता लगा रही है कि हादसा कैसे हुआ। चालक से पूछताछ करने का प्रयास किया जा रहा है।
हो सकता था बड़ा हादसा
पुलिस का कहना है कि जिस समय हादसा हुआ था उस समय वहां पर काफी वाहन सड़क पर थे। यदि इस तेज रफ्तार बेकाबू कार की चपेट में कोई बाइक या जेबरा क्रॉसिंग से रास्ता पार कर रहा राहगीर आ जाता तो बड़ा हादसा हो जाता। क्योंकि इसमें जान भी जा सकती थी। फिलहाल पता नहीं चला है कि वाहन के ब्रेक फेल हुए थे या फिर किसी को बचाने के चलते यह हादसा हुआ है।

खबरें और भी हैं...