पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Spot Where 3 Laborers Were Killed, 9 Hours Later The Accident Took Place At The Same Place, The Truck Crashed Into The Jeep And Overturned, One Killed, 2 Injured.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मनहूस स्पॉट, एक दिन में 4 की मौत:जिस स्पॉट पर हुई थी 3 मजदूरों मौत, 9 घंटे बाद उसी जगह फिर हुआ हादसा, ट्रक ने जीप में मारी टक्कर और पलट गया, एक की मौत, 2 घायल

ग्वालियर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इसी गाड़ी में सवार था मृतक - Dainik Bhaskar
इसी गाड़ी में सवार था मृतक
  • - झांसी हाइवे पर जौरासी घाटी में एक 9 घंटे में दो हादसे, 4 की मौत

जिस जौरासी घाटी की सड़क पर मंगलवार सुबह ओवरलोड बस पलटने से 3 मजदूरों की मौत हुई थी। उसी स्पॉट पर ठीक 9 घंटे बाद फिर एक हादसा हुआ है। एक तेज रफ्तार ट्रक ने लोडिंग जीप में टक्कर मारी और पलट गया। हादसे में लोडिंग जीप में सवार एक युवक की मौत हो गई है, जबकि 2 साथी घायल हैं। मृतक ग्वालियर से किराना का सामान लेकर डबरा जा रहे थे। सुबह बस पलटने के कारण रास्ता वनवे था। सामने से आ रहे ट्रक ने जीप को टक्कर मारी और एक बिजली के पोल से जा टकराया और पलट गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बिलौआ पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

पलटा हुआ ट्रक, ऊपर पड़ी हाईटेंशन लाइन, किस्मत से बची चालक की जान
पलटा हुआ ट्रक, ऊपर पड़ी हाईटेंशन लाइन, किस्मत से बची चालक की जान

बिलौआ पुलिस के मुताबिक ग्वालियर के घोसीपुरा निवासी 30 वर्षीय दीपक छइया अपने कुछ साथियों के साथ लोडिंग जीप मे किराने का सामान भरकर ग्वालियर से डबरा के लिए निकला था। जौरासी घाटी पर सुबह दिल्ली से आ रहे मजदूरों से भरी बस पलटने के बाद रास्ता वन-वे कर दिया गया था। इसलिए दोनों तरफ के वाहन एक ही रास्ते से निकल रहे थे। अभी जीप जौरासी घाटी निकलकर उसी स्पॉट पर पहुंची थी जहां सुबह हादसा हुआ था। इसी समय सामने से आ रहे ट्रक नंबर HR55 AC-6045 के चालक ने गति पर नियंत्रण खोते हुए जीप में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि जीप में सवार दीपक छइया की मौके पर ही कुचलकर मौत हो गई, जबकि मुकेश पाल और सतेन्द्र पाल घायल हो गए हैं। इसके बाद भी ट्रक रूका नहीं, रफ्तार की वजह से ट्रक सड़क से नीचे उतरते हुए बिजली के पोल से टकराने के बाद पलट गया।

ट्रक में दौड़ रहा था करंट, सीट पर बैठे रहा चालक, बची जान

जीप में टक्कर मारने के बाद ट्रक भी अनियंत्रित होकर एक बिजली के खंबे से जा टकराया और पलट गया। खंबे में टक्कर से हाइटेंशन लाइन टूटकर ट्रक पर आ गिरी। जिससे ट्रक पर करंट फैल गया। यह तो गनीमत रही कि ट्रक का चालक सीट पकड़े ही बैठा रहा। जिस कारण उसे करंट नहीं लगा। लोग उसकी मदद भी नहीं कर पा रहे थे। पुलिस और बिजली कंपनी के अफसरों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस पहुंची और बिजली की सप्लाई बंद कराई गई। फिर तार को ट्रक से अलग करके चालक को बाहर निकाला गया। जिस कारण चालक की जान बच गई।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें