• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Street Dog Used To Come To Play With The Female Dog Of The Young Man, Was Driven Away Many Times, If He Did Not Agree, He Was Beaten To Death With A Stick, CCTV Happened

स्ट्रीट डॉग को बेरहमी से मार डाला:युवक की फीमेल डॉग संग खेलने आता था, कई बार भगाया, नहीं माना तो डंडा मारा, पत्थर भी पटका

ग्वालियर5 महीने पहले

ग्वालियर में युवक ने एक स्ट्रीट डॉग को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। स्ट्रीट डॉग युवक की फीमेल डॉग के पास आता था। नाराज युवक ने पहले डंडे से उसके पेट और जबड़े पर कई बार हमला किया फिर उसके मुंह पर पत्थर पटक दिया। इससे डॉग की जान चली गई।

इसका CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर आने के बाद हंगामा मच गया। कुछ देर में यह VIDEO एनिमल लवर्स के पास भी पहुंच गया। एनिमल लवर्स ने मामले की शिकायत हजीरा थाना पुलिस से करते हुए पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की मांग की गई। जब पुलिस ने मामले की जांच की, तो यह CCTV का VIDEO हजीरा चार शहर का नाका का बताया गया है। पड़ताल को आगे बढ़ाई, तो जानकारी मिली कि VIDEO में कुत्ते की पीट-पीटकर हत्या करने वाले की पहचान बंटी बैस के रूप में हुई है। पुलिस जांच कर रही है।

घटना के बाद सड़क पर पड़ा डॉग।
घटना के बाद सड़क पर पड़ा डॉग।

अपने डॉग से मिलने पर थी नफरत
बंटी के घर पर फीमेल डॉग है। मरने वाला स्ट्रीट डॉग अकसर उसकी फीमेल डॉग के साथ मस्ती करने आता था। कई बार बंटी उसे भगा चुका था, लेकिन वह रोज आ जाता था। एक दिन पहले जब बंटी बाजार से लौटा, तो उसने इस स्ट्रीट डॉग को उनके दरवाजे पर बैठे देखा। इस पर उसे गुस्सा आ गया। पास ही पड़ा डंडा उठाकर उस पर टूट पड़ा। इसके बाद पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

एनिमल लवर्स ने की थाने में शिकायत
घटना पर डाॅग एंड एनिमल सोसाइटी की ओर से गौरव अहूजा, उपाध्यक्ष उषा सिंह, रेनू और शिल्पी भोंसले ने हजीरा थाना पहुंचकर शिकायत की और एफआईआर दर्ज कराई। इधर एनिमल लवर छाया तोमर कहना है कि कुछ दिन पहले डबरा में एक डॉक्टर ने बेरहमी से एक स्ट्रीट डॉग को काट दिया था। अब यह बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या का VIDEO वायरल हो रहा है।

युवक की तलाश है
एसपी ग्वालियर से मिलकर गुरुवार को मामले की शिकायत की गई है। हजीरा थाना प्रभारी मनीष धाकड़ का कहना है कि फुटेज के आधार पर कुत्ते को बेरहमी से पीटने वाले की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...