• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Student Was Going To School On A Bicycle, The Road Roller From Behind Crushed Him, Died In The Ambulance While Taking Him To Delhi

रोलर ने कुचली जिंदगी...:साइकिल से स्कूल जा रहा था छात्र, पीछे से आए रोड रोलर ने कुचला, दिल्ली ले जाते समय एम्बुलेंस में तोड़ा दम

ग्वालियरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इसी रोड रोलर ने साइकिल से स्कूल जा रहे छात्र को कुचला था। - Dainik Bhaskar
इसी रोड रोलर ने साइकिल से स्कूल जा रहे छात्र को कुचला था।
  • - मुरार बड़ागांव नेशनल चिल्ड्रन स्कूल के पास हुई घटना

ग्वालियर के बड़ागांव इलाके में तेज रफ्तार रोड रोलर ने 13 साल के छात्र को कुचल दिया। घटना गुरुवार सुबह 10 बजे की है। घटना के बाद आरोपी वाहन छोड़कर भाग गया। घायल छात्र को JAH पहुंचाया गया। वहां से उसे दिल्ली रैफर कर दिया गया। दिल्ली ले जाते समय गुरुवार रात छात्र की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को निगरानी में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया है। साथ ही रोड रोलर जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
उपनगर मुरार के सिंहपुर रोड निवासी ब्रजमोहन यादव की ट्रेवल्स एजेंसी है। उनके दो बेटे हैं। छोड़ा बेटा अनुराग (13) नेशनल स्कूल में 9वीं का छात्र है। रोज की तरह गुरुवार सुबह 10 बजे वह घर से साइकिल लेकर स्कूल जाने के लिए निकला था। अभी वह आर्मी कैंट इलाके में पहुुंचा ही था कि पीछे से तेज रफ्तार में बेकाबू हुए रोड रोलर ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। छात्र जमीन पर गिरा और रोलर उसके हाथ-पैर के ऊपर से होता हुआ निकल गया। दर्द के चलते छात्र चिल्लाया अंकल रोको, लेकिन चालक ने रोलर को नहीं रोका, बल्कि आगे बढ़ा दिया। हादसे के बाद चालक गाड़ी को वहीं छोड़कर भाग गया। घटना के पास स्थानीय लोगों ने छात्र को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी।
दिल्ली लेकर जा रहे थे, आगरा में दम तोड़ा
- अनुराग की हालत गंभीर थी, डॉक्टर ने उसे दिल्ली रैफर कर दिया। परिजन एंबुलेंस से उसे दिल्ली इलाज कराने के लिए लेकर निकले थे, लेकिन आगरा निकलते ही छात्र की सांसे उखड़ने लगीं। कुछ ही पलों में छात्र ने दम तोड़ दिया। रात को परिजन वापस ग्वालियर लौटे हैं और पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया है।
छात्र बोला, अंकल को चिल्लाया लेकिन उन्होंने रोलर नहीं रोका

छात्र के परिजन ने पुलिस को बताया है कि अस्पताल में उसे होश आया तो उसने पूरे हादसे के बारे में बताया। उसने कहा कि हाथ में रोलर का पहिया चढ़ा तो वह चिल्लाया कि अंकल रोको, लेकिन उन्होंने रोका नहीं, आगे बढ़ाते चले गए। फिर उसके पैर पर रोलर का पहिया चढ़ा दिया। अपनी पीड़ा सुनाते सुनाते वह बेहोश हो गया। पुलिस ने रोड रोलर का जब्त कर लिया है। चालक फरार है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस का कहना
मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि रोड रोलर ने साइकिल से स्कूल जा रहे छात्र को पीछे से कुचल दिया है। छात्र की हालत गंभीर थी। उसे दिल्ली ले जा रहे थे, लेकिन आगरा के आगे उसकी मौत हो गई है। रोड रोलर जब्त कर उसके चालक पर मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...