• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Thief Entered The Businessman's House, Comfortably Locked The Door And Took The Cylinder On The Activa, CCTV Video Surfaced On Social Media, The Police Will Catch The Claim Soon

व्यापारी के घर चोरी, CCTV फुटेज आई सामने...:व्यापारी के घर में घुसा चोर, आराम से दरवाजा लॉक कर एक्टिवा पर सिलेंडर रखकर ले गया, सोशल मीडिया पर CCTV वीडियो आया सामने

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CCTV फुटेज में चोर मुख्य दरवाजे से घुसते हुए। - Dainik Bhaskar
CCTV फुटेज में चोर मुख्य दरवाजे से घुसते हुए।
  • - इंदरगंज में 1 दिन एक दिन पहले हुई वारदात

ग्वालियर में शातिर चोर ने एक शोरूम संचालक के घर को निशाना बनाया है। चोर ने घर के पोर्च में रखी गाड़ी और गैस सिलेंडर को चोरी कर ले गया है। घटना सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात की है। सुबह जब एक्टिवा पोर्च में नहीं दिखी तो पूरा परिवार परेशान हो गया। पोर्च में रखा सिलेंडर भी चोरी गया था। इसके बाद घर में लगे CCTV कैमरे खंगाले तो चोरी का खुलासा हुआ। चोर बड़ी ही सावधानी से घर में घुसा और वारदात को अंजाम दिया। वह साफी से चेहरा भी ढके हुए था। CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर संदेही की तलाश शुरू कर दी है।

CCTV फुटेज में चोर अंदर पोर्च के पास छानबीन करता हुआ
CCTV फुटेज में चोर अंदर पोर्च के पास छानबीन करता हुआ

शोरूम संचालक के घर चोर ने किया हाथ साफ
शहर के इंदरगज स्थित रोशनी घर के पास रहने वाले संजय बंसल एक शोरूम संचालक है उनका इंदरगंज चौराहा स्थित ZOOM नाम से शोरूम है। सोमवार रात घर पर सभी लोग सो रहे थे तभी एक शातिर चोर उनके घर के परिसर में घुस आया। जहां उसने ताक झांक कर ताला तोड़ने तक का प्रयास किया। जब वह सफल नहीं हुआ तो घर के परिसर में रखी एक्टिवा नंबर MPO7 SJ-4136 और एक घरेलू सिलेंडर को उठाकर भाग गया। जब अगले दिन सुबह व्यापारी संजय बंसल का परिवार नींद से जागा घर के पोर्च में रखी गाड़ी गायब थी। वही एक सिलेंडर भी चोरी हो चुका था।
सोशल मीडिया पर सामने आया CCTV फुटेज
शोरूम संचालक ने घर में लगे CCTV कैमरे चेक किए तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई। क्योंकि एक चोर इन दोनों चीजो को चोरी कर ले गया था। वही शोरूम मालिक ने थाने पहुंचकर चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और CCTV कैमरे के आधार पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। यह फुटेज मंगलवार शाम से सोशल मीडिया पर काफी चल रहे हैं।

खबरें और भी हैं...