• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Uncle Of His Friend Took Two Girls To His House With The Lure Of Toffee, That Indecent Act, The Girls Were Injured, The Accused Arrested

ग्वालियर में बच्चियों से गलत हरकत:50 साल का आरोपी बच्चियों को टॉफी का लालच देकर घर ले गया, अश्लील हरकतें कीं

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

ग्वालियर में आठ-आठ साल की दो बच्चियों के साथ उनकी ही सहेली के 50 साल के पिता ने अश्लील हरकत की। आरोपी घर के बाहर खेल रही बच्चियों को टॉफी का लालच देकर अपने घर में ले गया था। घटना 12 नवंबर शाम लक्कड़खाना पुल के पास की है। घटना का जिक्र बच्चियों ने दर्द व घाव होने पर रविवार शाम अपनी-अपनी मां से किया। इसके बाद परिजन माधवगंज थाने पहुंचे और शिकायत की। आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार किया गया है।

शहर के माधवगंज लक्कड़खाना पुल निवासी 8 साल की दो बच्चियां 12 नवंबर की शाम घर के बाहर खेल रहीं थी। दोनों एक दुकान पर कुछ सामान लेने जाने लगीं, तभी आरोपी भैयालाल उन्हें मिला और टॉफी दिलाने की बात कही। साथ ही उनको लेकर अपने घर पहुंच गया। यहां ऊपर की मंजिल पर अपने रूम में ले गया और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। दोनों बच्चियों के साथ गलत हरकत की। इसके बाद बच्चियों को बाहर छोड़कर चला गया। बच्चियां अपने घर पहुंचीं तो डर के चलते किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन उनके प्राइवेट पार्ट पर घाव हो गए थे। वह दर्द से कराह रही थीं।

एक बच्ची ने मां को बताई आपबीती

एक मासूम ने घटना के दो दिन बाद रविवार को मां को सारी आपबीती बता दी। बताया कि अंकल ने उसके साथ गलत किया। उसे बहुत दर्द हो रहा है। यह पता चलते ही बच्ची की मां दूसरी बच्ची के घर पहुंची और उसकी मां से बात की। उन्होंने भी यही बात कही। इसके बाद दोनों मां अपनी-अपनी बच्चियों को लेकर माधवगंज थाना पहुंच गई।

आरोपी को किया गिरफ्तार
इस मामले में थाना प्रभारी माधवगंज महेश शर्मा का कहना है कि आठ साल की दो बच्चियों के साथ अश्लील हरकतों की शिकायत उनके परिजन ने की थी।पुलिस ने मामला दर्ज कर तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...