पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Wedding Was Being Held In Saikripa Marriage Garden, The Groom Was On The Stage, The Transition Buffet Was Going On In The Hall

हम नहीं सुधरेंगे…:सांईकृपा मैरिज गार्डन में हो रही थी शादी, स्टेज पर था दूल्हा, हॉल में चल रहा था संक्रमण का बुफे

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गार्डन में हो रही थी शादी। - Dainik Bhaskar
गार्डन में हो रही थी शादी।
  • गार्डन संचालक और दूल्हे के पिता पर FIR दर्ज
  • गार्डन के रजिस्ट्रेशन को रद्द करने की सिफारिश

CM से लेकर कलेक्टर तक शादियों पर प्रतिबंध लगा चुके हैं। इसके बाद भी लोग सुधरने को तैयार नहीं हैं। शुक्रवार रात जनकगंज के सांईकृपा मैरिज गार्डन में प्रॉपर्टी कारोबारी के बेटे की शादी का समारोह चल रहा था। यहां स्टेज पर दूल्हे का फोटो सेशन चल रहा था। पास ही हॉल में 'संक्रमण' के बुफे में सोशल डिस्टेंसिंग तार-तार हो रही थी। मेहमान प्लेट लेकर खाने के लिए भीड़ में घुसे जा रहे थे। इसी समय, पुलिस ने एंट्री कर दी। पुलिस को देखकर भी मेहमानों पर फर्क नहीं पड़ा। जब पुलिस ने सामान जब्त करना शुरू किया, तो अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने गार्डन संचालक व दूल्हे के पिता पर FIR दर्ज की है।

सांईकृपा मैरिज गार्डन में संक्रमण के बुफे में लाइन लगाकर खाने के लिए खड़े लोग।
सांईकृपा मैरिज गार्डन में संक्रमण के बुफे में लाइन लगाकर खाने के लिए खड़े लोग।

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए जिले में कोरोना कर्फ्यू लागू है। शादियों पर पूरी तरह रोक लगी है। मैरिज गार्डन और होटलों में तो पहले ही शासन शादियां प्रतिबंधित कर चुका है। लगातार गांव में गली मोहल्लों में शादियां हो रही हैं। शहर में भी लोग बाज नहीं आ रहे।

गाढ़वे की गोठ निवासी प्रॉपर्टी कारोबारी हरिसिंह यादव के बेटे कमल सिंह यादव की शुक्रवार को शादी थी। शादी समारोह जनकगंज के बिजलीघर रोड स्थित सांईकृपा मैरिज गार्डन से था। यहां नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए बुफे चल रहा था। एक सैकड़ा से अधिक लोग गार्डन में जमा थे। जनकगंज पुलिस की टीम को सूचना मिली। टीम जब गार्डन में पहुंची, तो अंदर का नजारा देख दंग रह गई।

खाने के काउंटर पर लगी थी भीड़

गार्डन के हॉल में भीड़ जमा थी। खाना चल रहा था। यहां लोग प्लेट लेकर खाने के काउंटर के सामने खड़े सोशल डिस्टेंसिंग को तार-तार कर रहे थे। पुलिस ने गार्डन संचालक व दूल्हे के पिता को फटकार लगाकर सामान जब्त करना शुरू किया,तो वहां अफरा तफरी मच गई। कुछ ही मिनटों में गार्डन खाली हो गया है। पुलिस ने गार्डन संचालक राहुल पाठक, दूल्हे के पिता हरिसिंह यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...