• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Woman Died Of Burns, The Police And Forensic Team Reached The Spot, The Cause Of The Fire Is Unknown.

ग्वालियर में जिंदा जली महिला:फ्लैट में अचानक लगी आग, फायर ब्रिग्रेड ने बुझाई; अंदर झुलसा मिला महिला का शव

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आग में झुलसने से महिला की मौत हो गई है। (गोल घेरे में महिला) - Dainik Bhaskar
आग में झुलसने से महिला की मौत हो गई है। (गोल घेरे में महिला)

गोले का मंदिर इलाके के द लिगेसी प्लाजा में गुरुवार सुबह अचानक आग लग गई। हादसे में महिला जिंदा जल गई। फ्लैट के लोगों ने धुआं निकलता देख फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद तलाशी ली गई। अंदर महिला का झुलसा शव मिला। हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है। महिला बिहार की रहने वाली थी।

गोले के मंदिर थाना क्षेत्र इलाके में स्थित रणवीर कॉलोनी पर द लिगेसी प्लाजा बना है। यहां के एक फ्लैट में बिहार की रहने वाली आंचल गौतम (42) पति विनोद कुमार और बेटी के साथ रहती थीं। पति मालनपुर स्थित जेके टायर फैक्ट्री में काम करते हैँ। वहीं, बेटी निजी कॉलेज से एमबीए कर रही है।

गुरुवार सुबह पति काम पर गए थे। वहीं, बेटी भी कॉलेज गई हुई थी। सुबह करीब 9 बजे बिल्डिंग में काम करने वाले कर्मचारी ने उनके फ्लैट से धुआं निकलता देखा। उसने दूसरे फ्लैट वालों को बताया। कर्मचारी ने दूसरे फ्लैट से सीढ़ी लगाकर देखा, तो अंदर लपटें निकल रही थीं। कर्मचारियों ने किसी तरह खिड़की तोड़ी और अंदर गए। इसके साथ ही फायर ब्रिगेड और पुलिस को भी सूचना दी। मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने अंदर जाकर देखा, तो आंचल का शव बेड पर जली हुई अवस्था में पड़ा था।

कुछ समय पहले ही खरीदा था फ्लैट

पूछताछ में पता चला कि आंचल का परिवार बिहार का रहने वाला है। कुछ सालों पहले उन्होंने मल्टी में फ्लैट खरीदा था। पति जेके टायर में काम करते हैं। फिलहाल, पुलिस ने शव को पीएम हाउस भेजा है। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची है। पुलिस के मुताबिक पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। फिलहाल आग के कारणों का भी पता नहीं चला है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना हो पाएगी स्पष्ट

एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा का कहना है कि आग किन कारणों से लगी है, इसका पता नहीं चल सका है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सूचना पर पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची।
सूचना पर पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची।