• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Woman Had Been Staying Home On The Phone For Several Days, People Who Came To Meet Her Were Beaten Up With Kicks And Bribes On The Road.

मनचले की सड़क पर धुनाई, देखें VIDEO:ग्वालियर में फोन पर महिला को कर रहा था परेशान, शाम को मिलने आए युवक को लोगों ने लात-घूसों से पीटा

ग्वालियरएक वर्ष पहले

ग्वालियर में शनिवार शाम एक मनचले को लाेगों ने सड़क पर पीट दिया। वह एक महिला को कई दिनों ने मोबाइल पर कॉल कर परेशान कर रहा था। महिला के बच्चों ने उसे समझाया भी था। युवक बार-बार मिलने के लिए बुला रहा था। शनिवार शाम महिला प्लानिंग के तहत मिलने के लिए तैयार हो गई।

युवक सज-धजकर पहुंच गया। वहां महिला नहीं, उसके बेटे और दोस्त खड़े थे। लोगों ने सड़क पर ही सिरफिरे की धुनाई लगाई। लात-घूंसों से पीटा। राहगीर भी पीटने में शामिल हो गए। पिटने वाला युवक सड़क पर चिल्लाने लगा। हंगामा होते देख भीड़ लग गई। पड़ाव थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस युवक को थाने ले गई है।

पिटते समय भी रो रहा था मनचला। उसे घूंसा मारकर चुप कराता युवक।
पिटते समय भी रो रहा था मनचला। उसे घूंसा मारकर चुप कराता युवक।

ग्वालियर में रहने वाली एक विवाहित महिला को पिछले कुछ दिन से एक युवक फोन कर परेशान कर रहा था। महिला ने कई बार उसे समझाया कि वह गलत जगह फोन कर रहा है। तेरे बराबर मेरे बच्चे हैं। कॉल करने वाला लगातार मिलने के लिए परेशान कर रहा था। कहता था, मुझसे मिलकर देखो। महिला ने इसका जिक्र बच्चों से भी किया, पर मनचला नहीं माना। आखिरकार, महिला के बच्चों व दोस्तों ने उसे सबक सिखाने की ठान ली।

शनिवार शाम मनचले ने फूलबाग के पीछे जलविहार में जयविलास पैलेस के सामने महिला को बुलाया। महिला के परिजन वहां पहले से ही पहुंच गए। वहां नीले सूट में युवक खड़ा था। जिस नंबर से मनचला कॉल करता था, उस नंबर पर कॉल किया, तो उस युवक का फोन बजा। जैसे ही, घंटी बजी कन्फर्म हो गया कि यह वही है। इसके बाद तो सड़क पर ही उसकी पिटाई शुरू कर दी।

पिटते हुए भी नौटंकी करता रहा युवक

जब सड़क पर मनचले को लोग पीट रहे थे, तो वह जोर-जोर से चिल्ला रहा था। जिससे वहां भीड़ जमा हो गई। लोग वीडियो बनाने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखते ही मारपीट कर रहे लोग भाग गए। युवक को पुलिस थाना ले गई। युवक की पहचान डबरा निवासी 27 वर्षीय जस्सू के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। युवक फोन करने से मना कर रहा है।

युवक का कहना उस पर झूठा आरोप लगाकर पीटा

  • जिसे मनचला बताकर युवक पीट रहे थे उसने पड़ाव थाना में आरोप लगाया है कि जो लोग उसे पीट रहे थे सुबह उनसे उसका झगड़ा हुआ था। इसी का बदला लेने वह आए थे। जब लोगों ने उनसे पीटने का कारण पूछा तो उन्होंने झूठा आरोप लगाया कि मैंने महिलाओं को छेड़ा, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। पुलिस मारपीट करने वालों की तलाश कर रही है। साथ ही युवक की कहानी की सच्चाई पता लगा रही है।
खबरें और भी हैं...