• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Woman Threatened To Call And Said You Consider Yourself A Collector, I Will Drink Your Blood

RTI एक्टिविस्ट को मिली धमकी:महिला ने फोन पर कहा- RTI लगाकर क्यों परेशान कर रहा है; तू खुद को कलेक्टर समझता है, मैं तेरा खून पी जाऊंगी

ग्वालियरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
RTI एक्टिविस्ट गौरीशंकर राजपूत, जिन्हें पिछले 1 महीने में 3 बार मिल चुकी हैं धमकियां - Dainik Bhaskar
RTI एक्टिविस्ट गौरीशंकर राजपूत, जिन्हें पिछले 1 महीने में 3 बार मिल चुकी हैं धमकियां
  • ग्वालियर थाना में RTI एक्टिविस्ट ने की है शिकायत
  • -शिक्षा विभाग में आरटीआई लगाने पर महिला थी नाराज

RTI एक्टिविस्ट गौरीशंकर को लगातार धमकी मिल रही है। अब एक महिला ने फोन लगाकर धमकाया है। महिला ने फोन कर कहा है कि “तू अपने आप को कलेक्टर समझता है, मैं तेरा खून पी जाऊंगी”। हालांकि RTI एक्टिविस्ट उसे काफी समझाता रहा कि वह उसे क्यों धमका रही है और उसका मकसद क्या है। इस पर महिला ने कहा है कि अभी भी संभल जा नहीं तो समय नहीं मिलेगा। घटना ग्वालियर के चंदन नगर की है। RTI एक्टिविस्ट ने मामले की लिखित शिकायत ग्वालियर थाना में की है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ग्वालियर थानाक्षेत्र स्थित चंदन नगर निवासी गौरीशंकर एक RTI एक्टिविस्ट हैं। उनको एक दिन पहले पहले ही धमकी दी गई है। गौरीशंकर जब घर पर था। तभी उसके मोबाइल पर एक महिला का इस फोन आता है। काफी देर तक तो वह अपना नाम छुपाती है। जब ज्यादा बहस होने लगती है तो वह खुद को किसी सीताराम की पत्नी बता रही थी। सीताराम शिक्षा विभाग में पदस्थ बताया जाता है। इसके बाद गौरीशंकर से महिला कहती है कि वह RTI लगाकर क्यों परेशान कर रहा है। जब गौरीशंकर कहा कि वह किसी को परेशान नहीं कर रहा तो महिला ने उसे देख लेने और गालियां दीं। साथ ही महिला ने कहा कि ऐसा वैसा नहीं समझना तू कलेक्टर मत समझ खुद को, मैं तेरा खून पी जाऊंगी। गौरीशंकर का कहना है कि सीताराम सहित कई और लोगों का जाति प्रमाण पत्र फर्जी है। उसने यह जानकारी RTI लगाकर पता की है। इसलिए उसे यह धमकियां मिल रही है।

करीब 12 मिनट तक महिला से हुई बातचीत
गौरीशंकर और महिला के बीच करीब 12 मिनट तक बातचीत हुई है। बातचीत की रिकॉर्डिंग भी गौरीशंकर के पास मौजूद है। उसी रिकॉर्डिग को पुलिस को सुनाकर गौरीशंकर ने थाने में FIR दर्ज कराई है। इस ऑडियो में महिला लगातार गौरीशंकर को धमकाती रही। वह यह भी कहती रही कि मेरी पति को ब्लैकमेल कर रहा है मैं तेरे पर ब्लैकमेलिंग का ऐसा केस बनाऊंगी कि तू याद रखेगा। अब पुलिस जिस नंबर से धमकी मिली है उसकी डिटेल निकलवाकर पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...