• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Woman Used To Live Separately From Her Husband After The Dispute, Where Would I Marry First, Refused To Pressurize

ग्वालियर में मदद के बहाने रेप:विवाद के बाद पति से अलग रहती थी महिला, पहले कहा शादी करूंगा, दबाव डालने पर मुकरा

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाने में शिकायत दर्ज कराती महिला। - Dainik Bhaskar
थाने में शिकायत दर्ज कराती महिला।

ग्वालियर में पति से विवाद के बाद मायके में रह रही महिला को पड़ोसी ने मदद का झांसा देकर दोस्ती की। अकेला देखकर उसको धमकाकर गलत काम किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने शादी का वादा किया और उसका शोषण करता रहा। जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया। धमकी दी कि अब उसे इसी तरह उससे संबंध रखने होंगे, नहीं तो वह जान से मार देगा। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के गदाईपुरा स्थित मरघट रोड की है।

ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र के इंद्रा नगर में रहने वाली 22 वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि कुछ समय पूर्व उसके पति से विवाद हो गया। वह अपनी मां के साथ किराए के कमरे में मरघट रोड गदाईपुरा में रहती है। उसके घर के सामने ही मुनेन्द्र कमरिया रहता है। उसने उसे मदद का वादा किया और उससे दोस्ती कर ली। एक दिन जब उसकी मां बाजार गई थी तो मुनेन्द्र उसके घर आया और उससे गलत हरकतें करने लगा। जब उसने विरोध किया तो बदनामी और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया। वारदात के बाद उसने वादा किया कि वह उससे शादी करेगा और उसका शोषण करने लगा। जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने उससे शादी से इनकार कर दिया।

बदनाम करने की दी धमकी

शादी से इनकार के बाद पीड़िता मकान खाली कर इंद्रानगर में रहने आ गई तो आरोपी ने यहां पर भी आकर उसके साथ गलत काम किया और धमकी दी कि अगर संबंध नहीं रखे तो वह उसे बदनाम कर देगा और जान से मार देगा। धमकी से घबराई महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

आरोपी को जल्द पकड़ने की कही बात

थाना प्रभारी आलोक परिहार का कहना है कि पीड़िता महिला थाने आई है उसने अपने पड़ोसी के खिलाफ शिकायत की है की उसके साथ पड़ोसी ने शादी का वादा कर दुष्कर्म किया है। संबंध नहीं रखने पर बदनाम कर जान से मारने की धमकी दी है महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।