• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Woman Was Called By The Bus Operator To Show The Flat, Along With A Friend, Robbed Abrau, Also Got Rid Of Scooty

मिनरल वॉटर में नशे की दवा पिलाकर गैंगरेप:महिला को बस संचालक ने फ्लैट दिखाने बुलाया, दोस्त के साथ मिलकर लूटी आबरू, स्कूटी भी छुड़ा ली

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • - गुलमोहर सिटी के फ्लैट में हुई वारदात, दो पर FIR

ग्वालियर में एक विवाहित महिला को उसके दोस्त ने फ्लैट दिखाने के लिए बुलाया था। यहां मिनरल वॉटर पीने के लिए ऑफर किया। महिला के पानी पीते ही उसे चक्कर आने लगे और वह बेहोश होने लगी। इसी समय दोस्त ने अपने एक साथी के साथ मिलकर महिला से गैंगरेप किया।

घटना सिटी सेंटर गुलमोहर सिटी की है। महिला किसी तरह वहां से निकल कर अपने घर पहुंची, लेकिन आरोपियों ने उसकी स्कूटी रख ली। अब महिला डरी सहमी है थी। आरोपी उसे स्कूटी लेने वापस फ्लैट पर बुला रहे थे। महिला ने मंगलवार को मामले की शिकायत विश्वविद्यालय थाना पहुंची है। पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी पकड़ा नहीं गया है। एक आरोपी बस संचालक बताया गया है।
उपनगर मुरार के सीपी कॉलोनी निवासी 27 वर्षीय कविता (बदला हुआ नाम) प्रॉपर्टी ब्रोकर है। कुछ दिन पहले महिला की दोस्ती कृष्णा उर्फ अनिल शर्मा से हुई। अनिल शर्मा बस संचालक है और गुलमोहर सिटी के फ्लैट सी-ब्लॉक में रहता है। कुछ दिन पहले महिला ने अनिल को बताया कि उसे किराए पर फ्लैट की जरूरत है। इस पर अनिल ने उसे फ्लैट दिखाने के लिए वादा किया था। 18 नवंबर को महिला को फ्लैट दिखाने कृष्णा शर्मा ने कविता को बुलाया था। वह अपनी स्कूटी से गुलमोहर सिटी पहुंची। यहां कृष्णा उसे एक फ्लैट में ले गया। यहां उसे मिनरल वॉटर पीने के लिए ऑफर किया।
पानी पीते छाने लगा नशाा
पीड़ित महिला ने बताया कि जब वह कृष्णा के फ्लैट पर पहुंची तो वहां पर कृष्णा के अलावा एक अन्य युवक भी मौजूद था। जिसका परिचय उसने अपने मित्र अजय के रूप में कराया था। कृष्णा ने उसे पानी दिया, जिसे पीते ही उसे चक्कर आने लगे और उसके बाद अजय ने फिर कृष्णा ने उसके साथ गलत काम किया। इसी बीच मौका पाकर वह वहां से भाग आई, लेकिन आरोपियों के पास उसकी स्कूटी रह गई।
स्कूटी तब मिलेगी जब मिलने आओगी
जब महिला ने अपनी स्कूटी की मांग की तो आरोपियों ने उसे साफ शब्दों में कह दिया कि वह उनसे मिलने आएगी तो ही वह स्कूटी वापस करेगे। आरोपियों से परेशान पीड़ित महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस का कहना
- पुलिस अधीक्षक अमित सांघी का कहना है कि महिला की शिकायत पर दो युवकों खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...