पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Woman Was Out On A Walk With Her Son, High Speed Bike Collided And Dragged From Behind, Condition Critical

रफ्तार ने खतरे में डाल दी जिंदगी:बेटे के साथ सैर पर निकली थी महिला, तेज रफ्तार बाइक ने पीछे से मारी टक्कर और घसीटता ले गया, हालत गंभीर

ग्वालियर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में घायल महिला रेखा, अस्पताल में बेहोश पड़ी हुई। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में घायल महिला रेखा, अस्पताल में बेहोश पड़ी हुई।
  • गोला का मंदिर ITI कॉलेज के सामने हुई घटना, निजी अस्पताल में भर्ती महिला

बेटे के साथ सुबह सैर पर निकली महिला को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। तेज रफ्तार बाइक सवार महिला को 20 मीटर तक घसीटता ले गया। घटना के बाद लोगों ने घेरा, तो बाइक सवार गाड़ी छोड़कर भाग गया। घटना रविवार सुबह गोला का मंदिर में ITI कॉलेज के सामने की है। महिला को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बाइक जब्त कर ली है। बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर से आरोपी का पता लगाया जा रहा है।

हजीरा के गदाईपुरा निवासी विकास धाकड़ निजी कंपनी में कर्मचारी हैं। रविवार सुबह उनकी पत्नी रेखा धाकड़ (31) बेटे मोहित के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं। वह पैदल-पैदल गोला का मंदिर ITI कॉलेज के सामने पहुंची ही थी कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रही बाइक क्रमांक एमपी07 एनजी-8435 के चालक ने रेखा को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद आरोपी ने भागने के प्रयास में स्पीड बढ़ा दी। घायल महिला की साड़ी पहिए में उलझी और वह 20 मीटर तक घसीटता ले गया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने घेराबंदी की, तो आरोपी बाइक छोड़कर भाग गया। सूचना मिलते ही पुलिस और महिला के परिजन पहुंचे। महिला के सिर में गंभीर चोट है।

घटनास्थल से बरामद आरोपी की बाइक गोला का मंदिर थाने में जब्त कर ली गई है।
घटनास्थल से बरामद आरोपी की बाइक गोला का मंदिर थाने में जब्त कर ली गई है।

रायरू गांव की है बाइक

पुलिस ने बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर जब गाड़ी की पड़ताल की, तो बाइक का नंबर MP07NG-8435 पुरानी छावनी के रायरू निवासी किसी ह्रदेश उपाध्याय पुत्र अजय उपाध्याय के नाम पर है। पुलिस पता लगा रही है, घटना के समय बाइक पर कौन सवार था।

बेकाबू कार कुलपति बंगले में घुसी

अन्य हादसा विश्वविद्यालय थाना के गोविंदपुरी इलाके में कुलपति बंगले के पास हुआ। यहां शनिवार-रविवार दरमियानी रात कार क्रमांक MP07CD-5495 के चालक ने कुलपति बंगले के पास दीवार में टक्कर मार दी। विश्वविद्यालय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार को जब्त कर लिया। मौके पर कोई भी घायल नहीं मिला है। आशंका है कि हादसे के समय कार चालक नशे में धुत होगा। फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता है। कार पुरानी छावनी निवासी भगत सिंह पुत्र कुबेर सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस कार मालिक की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...