सीआरपीएफ जवान गिरफ्तार:नगर निगम में नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म, 1 लाख रुपए भी ऐंठे, एक माह बाद सबलगढ़ से पकड़ा

ग्वालियर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुरानी छावनी थाने में आरोपी जवान से पुलिस पूछताछ कर रही है। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
पुरानी छावनी थाने में आरोपी जवान से पुलिस पूछताछ कर रही है। (फाइल फोटो)

नगर निगम में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म करने और उससे एक लाख रुपए ऐंठने वाले सीआरपीएफ जवान को पुरानी छावनी थाना पुलिस ने सबलगढ़ से गिरफ्तार किया है। उसके घर आने की सूचना पुलिस को मिली थी, जिस पर दबिश देकर उसे पकड़ लिया।

सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया ने बताया, तीन महीने पहले पुरानी छावनी थाना क्षेत्र निवासी 30 वर्षीय महिला सीआरपीएफ जवान सतीश जादौन निवासी सबलगढ़ से एक कार्यक्रम में मिली थी। यहां दोनों की दोस्ती हो गई। इसके बाद सतीश ने महिला को नगर निगम में उनके रिश्तेदार अधिकारी का जिक्र कर नौकरी लगवाने का झांसा दिया। इसके लिए 1 लाख रुपए एडवांस भी लिए।

इसके बाद सतीश इसी सिलसिले में एक दिन महिला से मिलने पहुंचा। आरोपी ने महिला के ही घर पर धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अब आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देकर शोषण करने लगा। जब नौकरी नहीं मिली और आरोपी लगातार दुष्कर्म करने लगा, तो बीते माह महिला ने पुरानी छावनी थाना में शिकायत की थी। आरोपी ने खुद को जम्मू में पदस्थ बताया था। पुलिस ने आरोपी की कंपनी को भी पत्र लिखा था।

घर आया और पकड़ा गया

शनिवार को आरोपी के घर आने की सूचना पुलिस को मिली थी। पता चलते ही पुलिस पार्टी उप निरीक्षक अजय सिकरवार, रागिनी सिंह परमार के नेतृत्व में सबलगढ़ पहुंची और दबिश देकर सतीश को गिरफ्तार कर लिया।