पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:युवक बाइक से आया और रैकी कर लौटा फिर चोरी कर ले गया रेसिंग साइकिल

ग्वालियर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पहले फुटेज में बाइक से आता और दूसरे में साइकिल ले जाता संदेही - Dainik Bhaskar
पहले फुटेज में बाइक से आता और दूसरे में साइकिल ले जाता संदेही

माधौगंज थाना क्षेत्र में मस्कट अस्पताल के पास उर्मिला विहार कॉलोनी में एक साइकिल चोर ने बाइक से कॉलोनी में घूमकर पहले रैकी की और बाद में पैदल आकर साइिकल चोरी कर भाग गया। रैकी एवं साइकिल चोरी यह घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ साइकिल चोरी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी दामोदर गुप्ता ने बताया कि मस्कट अस्पताल के पास प्रमिला विहार कॉलोनी में रहने वाले कृष्ण चंद्र पांडे के घर के बाहर खड़ी रेसिंग साइकिल विगत दिनों चोरी हो गई। मामले में पड़ताल करते हुए जब आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे गए तब एक सीसीटीवी कैमरे में घटना की रिकॉर्डिंग मिली है।

इस रिकॉर्डिंग में साइकिल चोरी से कुछ समय पहले नीली टी-शर्ट पहने एक युवक बाइक पर वहां आता है और साइकिल को देखता हुआ चला जाता है। कुछ देर बाद नीली टीशर्ट पहने वही युवक कॉलोनी में पहुंचता है और कृष्णा चंद पांडे के घर के बाहर खड़ी रेसिंग साइकल चोरी कर ले जाता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें