पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:युवक ने प्रेमिका काे किले से दिया धक्का, गिरने से माैत

ग्वालियर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नूरगंज क्षेत्र की घटना, हत्या का मामला दर्ज

नूरगंज इलाके में किले से गिरने के कारण एक युवती की मौत हो गई। युवती सहेली और प्रेमी के साथ किले पर घूमने गई थी। युवती की सहेली ने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्त का उसके प्रेमी से विवाद हुआ तो प्रेमी ने उसे धक्का दे दिया। पुलिस ने आरोपी राकेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।  थाना प्रभारी बलवीर सिंह ने बताया कि हादसे में घायल महिमा कुशवाह (20) निवासी गुड़ागुड़ी का नाका की निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। महिमा दोपहर लगभग 2.30 बजे किले पर स्थित मानसिंह पैलेस के पास से नूरगंज स्थित किले की तलहटी में गिरी थी।

सहेली बोली- राकेश ने महिमा को थप्पड़ मारे और फिर धक्का दे दिया
मंगलवार शाम महिमा के परिजन उसके शव अाैर उसकी 17 वर्षीय सहेली काे साथ लेकर ग्वालियर थाने पर पहुंचे। सहेली ने पुलिस को बताया कि वह और महिमा दोपहर 12 बजे के बाद घर से निकले थे। हम दो बजे के बाद किले पर पहुंच गए। राकेश और उसके साथी छोटू व रिषी भी वहां आ गए थे। इसके बाद राकेश, महिमा को कुछ दूर ले जाकर बात करने लगा। इसी बीच विवाद हाेने पर राकेश ने महिमा को थप्पड़ मारे और फिर किले से धक्का दे दिया। महिमा के किला तलहटी में गिरते ही राकेश व उसके साथी भाग गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें