• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Young Man Said Was Going To Indore To Join The Recruitment, Accidentally Got A Pistol In The Bag, Illegally Bought The Pistol

बैग से फिसली पिस्टल, तीन संदिग्ध पकड़े:अलीगढ़ के युवक बोले- भर्ती में शामिल होने इंदौर जा रहे थे, गलती से बैग में पिस्टल आ गई, अवैध रूप से खरीदी थी पिस्टल

ग्वालियर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहोड़ापुर में अशोका ढाबा से तीन संदिग्ध युवकों को पकड़ा
  • पूछताछ की जा रही है, आर्म्स एक्ट में हुई है FIR

ढाबे पर खाना खा रहे युवकों के बैग से सामान निकालते समय पिस्टल नीचे गिर गई। यह सूचना पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में ले लिया। युवकों से बरामद पिस्टल के बारे में पूछा तो उनका कहना था कि वह इंदौर पुलिस भर्ती में शामिल होने जा रहे हैं। यह पिस्टल गलती से कपड़ों के साथ बैग में आ गई। पिस्टल के लाइसेंस के बारे में पूछा तो पता लगा कि अवैध ढंग से खरीदी है। घटना बहोड़ापुर के अशोका ढाबा पर शुक्रवार रात की है। तीनों युवकों पर आर्म्स एक्ट की FIR दर्ज की गई है।

बहोड़ापुर थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात सूचना मिली थी कि अशोका ढाबे पर खाना खा रहे तीन युवकों के पास पिस्टल है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और संदेही युवकों को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो उनके पास से एक देशी पिस्टल बरामद हुई। पुलिस ने पिस्टल जब्त कर संदेहियों को थाने लाकर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान सुनील पुत्र रघुवीर सिंह जाट, दुर्गेश कुमार पुत्र राजेन्द्र सिंह जाट तथा इमरान पुत्र राजउद्दीन खान निवासी अलीगढ़ के रूप में दी है। पूछताछ में पता लगा है कि पिस्टल अवैध तरीके से खरीदी थी। इसके बाद पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अलीगढ़ से किस इरादे से आए थे यहां

पकड़े गए युवकों ने बताया कि वह पुलिस भर्ती के लिए इंदौर जा रहे थे और गलती से बैग में पिस्टल चली आई थी। ग्वालियर पहुंचे तो उनकी कार खराब हो गई। तब उनके एक साथी ने जाने से इनकार करते हुए अपने कपड़े बैग से निकाले तो पिस्टल गिर गई और वह पकड़े गए। साथ ही बताया कि उनके यहां पर पिस्टल रखना एक आम बात है। पिस्टल के दस्तावेज मांगने पर बताया कि वह उन्होंने अवैध रूप से खरीदी है। अब पुलिस उनका रिकाॅर्ड पता लगा रही है। क्योंकि इंदौर में कोई पुलिस भर्ती नहीं हो रही है। ऐसे में यह युवक अलीगढ़ से किस मकसद से ग्वालियर आए थे पुलिस पता लगा रही है।

खबरें और भी हैं...