• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Young Man Took The Businessman's Car On A Test Drive, When He Returned, The Petrol Tank Was Empty, Angry, Attacked The Businessman, Broke His Head With A Bar

ग्वालियर में पेट्रोल के लिए जानलेवा हमला:खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइव में ही कार का 10 लीटर पेट्रोल खत्म किया, गुस्साए कार मालिक का खरीदारों ने सरिए से सिर फोड़ा

ग्वालियर7 महीने पहले
  • छापाखाना महाराज बाड़ा पर रात 12 बजे हुई मारपीट

ग्वालियर में महंगी होते पेट्रोल को लेकर अब झगड़े होना शुरू हो गए हैं। मंगलवार रात एक व्यवसायी पर कुछ युवकों ने पेट्रोल पर हुए झगड़े में सरिए से जानलेवा हमला किया है। कार भी फोड़ गए। व्यापारी सिर में सरिया लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को उसके भाई ने JAH में भर्ती कराया है। जिले में 10 लीटर पेट्रोल की कीमत करीब 1050 रुपए है।

घटना बाड़ा स्थित छापाखाना के सामने की है। हमलावर, व्यवसायी की कार खरीदना चाहते थे। वह टेस्ट ड्राइव के लिए गाड़ी लेकर गए और दो घंटे बाद लौटे तो पूरा पेट्रोल टैंक खाली था। कार की कोई चिंता नहीं थी पर पेट्रोल के बारे में पूछा तो युवकों ने सरिए से व्यापारी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

लश्कर निवासी कन्हैयालाल अग्रवाल व्यवसायी हैं। महाराज बाड़ा छापाखाना के सामने बृजवासी स्वीट्स के नाम से उनकी शॉप है। इस शॉप को वह अपने भाई बलदेव अग्रवाल के साथ संभालते हैं। रात 9 बजे जब दोनों अपनी मिठाई की दुकान पर बैठे थे तभी वहां भुवनेश भारद्वाज, अपने भाइयों हरिओम भारद्वाज, कृष्णा शर्मा उर्फ छोटू, रिंकू, नेता भारद्वाज, मनोज शर्मा उर्फ मीनू आए।

उन्होंने कहा कि वह उनकी कार UP14 Z-2022 खरीदना चाहते हैं। साथ ही टेस्ट ड्राइव करने की बात कही। इस पर व्यापारी ने गाड़ी दे दी। वह गाड़ी लेकर रॉक्सी की तरफ गए और फिर लौटे ही नहीं। करीब 2 घंटे बाद लौटे। इस पर बलदेव ने पेट्रोल का टैंक का मीटर देखा तो 10 लीटर से ज्यादा पेट्रोल खत्म हो चुका था। जब बलदेव ने पेट्रोल के बारे में पूछा और पेट्रोल चोरी का आरोप लगाया तो भुवनेश और उसके साथी हंगामा करने लगे। किसी तरह बलदेव के भाई ने आकर मामले को समझाया।

उस समय तो यह चले गए। पर करीब 20 मिनट बाद लौटे और बलदेव पर सरियों से हमला कर दिया। सूचना मिलते ही व्यापारी का भाई कन्हैयालाल वहां पहुंचा तो देखा कि भुवनेश ने उसके भाई के सिर पर सरिया मारा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके पैर से लेकर सिर तक कई दफा सरिए मारे गए। इसके बाद हमलावर धमकाते हुए भाग गए। व्यापारी ने घायल भाई को JAH पहुंचाया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद घायल को लेकर KM हॉस्पिटल पड़ाव लक्ष्मीबाई कॉलोनी पहुंचे। जहां उसका उपचार चल रहा है।

मुरैना में रेत पर नेता V/s अफसर:BJP विधायक सूबेदार बोले- वो लेडी कोई झांसी की रानी नहीं, DFO के साथ मिलकर भ्रष्टाचार कर रही; SDO का जवाब- सबूत दो

महंगी पेट्रोल कराने लगी झगड़े

ग्वालियर में महंगी होती पेट्रोल अब झगड़े का कारण बनने लगी है। पेट्रोल की कीमत लगभग 105 रुपए है। ऐसे में पेट्रोल की एक-एक बूंद पर झगड़े की हालत बन रही है। पेट्रोल पंप पर पॉइंट भर पेट्रोल के लिए लोग बहस करते नजर आ रहे हैं। मंगलवार रात पेट्रोल के झगड़े पर ही व्यवसायी पर जानलेवा हमला किया गया। पुलिस के पास भी पेट्रोल से जुड़े मामले पहुंचने लगे हैं।

2 साल में 29 रुपए बढ़े पेट्रोल के दाम

ग्वालियर में 16 जून 2021 को 1 लीटर पेट्रोल के दाम 104.79 रुपए है, जबकि डीजल 96 रुपए है। 12 मई 2019 को पेट्रोल की कीमत 74.96 रुपए प्रति लीटर थी जो एक साल बाद 12 मई 2020 को 77.66 रुपए रही। 16 मई 2021 को पेट्रोल की कीमत 104.79 रुपए प्रति लीटर है, जबकि डीजल 96 रुपए है। यानी ग्वालियर में पेट्रोल की कीमत में बीते दो साल में 29 रुपए तक की बढ़ोतरी हुई है।

VIDEO ने खोली पुलिस की पोल!: जवान ने ट्रक वाले से घूस ली, राहगीर ने VIDEO बनाकर SP को भेज दिया; दूसरा जुआरियों से रुपया लेते दिखा, दोनों सस्पेंड

खबरें और भी हैं...