• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Young Son Was Beating The Retired Employee Of AG OFFICE, The Wife Was Saying That She Would Not Agree And Explain In A Manner

पत्नी उकसा रही थी और बेटे पीट रहे थे:AG OFFICE के रिटायर्ड कर्मचारी को पीट रहे थे जवान बेटे, पत्नी कह रही थी ऐसे नहीं मानेगा और ढंग से समझाओ; FIR

ग्वालियर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर में AG OFFICE से रिटायर्ड कर्मचारी को उसके ही दो जवान बेटों ने सिर्फ इसलिए पीटा कि उसने अपनी पेंशन से एक भी रुपया उनको नहीं दिया। बेटों से पिता को पिटवाने वाली बुजुर्ग की ही पत्नी थी। वह बेटों से कह रही थी यह ऐसे नहीं मानेगा, इसे ढंग से समझाओ। घटना शिवनगर इंदरगंज की है।

वृद्ध को कमरे में बंधक तक बनाकर रखा था। पड़ोसियों की सूचना पर DIAL 100 मौके पर पहुंची। पुलिस ने रिटायर्ड कर्मचारी को बाहर निकाल कर थाना पहुंचाया। इंदरगंज थाना पुलिस ने पत्नी व दो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इंदरगंज थाना क्षेत्र के शिव नगर निवासी 64 वर्षीय कालीचरण पुत्र जगन्नाथ प्रसाद अहिरवार AG OFFICE से रिटायर्ड कर्मचारी है। शुक्रवार को कालीचरण की पत्नी विमला, बेटे हर्ष व रविन्द्र उनके पास आए और पेंशन के रुपयों की मांग की। जब कालीचरण ने रुपए देने से इनकार किया तो पत्नी विमला के कहने पर जवान बेटों ने उसकी मारपीट शुरू कर दी। बुजुर्ग बाप को पैसों के लिए बच्चे पीट रहे थे। पीटने के बाद उसे कमरे में बंद कर दिया।

रिटायर्ड कर्मचारी ने खुद को बचाने के लिए खिड़की से शोर मचाया तो आसपास के लोग वहां एकत्रित हो गए। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कालीचरण को कमरे से बाहर निकलवाया। पुलिस ने मारपीट के शिकार बुजुर्ग की शिकायत पर पत्नी विमला, बच्चे हर्ष व रवीन्द्र के खिलाफ मारपीट की FIR दर्ज कर ली है।

पेंशन को लेकर था विवाद

TI इंदरगंज थाना शैलेन्द्र भार्गव का कहना है कि AG OFFICE के रिटायर्ड कर्मचारी की शिकायत पर उनके परिजन पर मामला दर्ज किया गया है। सारा विवाद पेंशन के रुपयों की है। बुजुर्ग बच्चों को रुपए देना नहीं चाहता है। वह उसके लिए मारपीट करते हैं।