• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Younger Brother's Wife, Who Has Been Living In The Maternal House For Four Months, Was Called, Citing Her Husband's Illness, The Brother in law Raped By Taking Hostage

जेठ ने रिश्ते किए तार-तार:चार महीने से मायके में रह रही छोटे भाई की पत्नी को पति की बीमारी का हवाला लेकर बुलाया, बंधक बनाकर जेठ ने किया दुष्कर्म

ग्वालियर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कंपू थाना: फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
कंपू थाना: फाइल फोटो

ग्वालियर में एक युवक ने अपने छोटे भाई की पत्नी को बंधक बनाकर उसकी आबरू लूट ली। चार महीने से मायके में रह रही छोटे भाई की पत्नी को उसके पति की बीमारी पर बातचीत करने के बहाने बुलाकर जेठ ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। घटना कंपू के टापू मोहल्ला की है।

घटना के बाद पीड़ित बहू ने शोर मचाया तो अन्य परिजन भी वहां पर आ गए । परिवार की बदनामी का हवाला देकर मामले को रफा दफा करने का दबाव बनाया, लेकिन पीड़ित बहू थाने जा पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
कंपू के टापू मोहल्ला निवासी 33 वर्षीय महिला रानी (बदला हुआ नाम) ने शिकायत की है कि पिछले चार माह से वह अपने मायके में रह रही थी। रविवार की शाम उसकी सास ने उसे कॉल कर बताया कि उसके पति की तबियत खराब है। इसका पता चलते ही वह अपनी दोनों बच्चियों के साथ ससुराल आई। यहां पर आते ही उसके जेठ ने उसे बात करने के बहाने ऊपरी मंजिल पर बने एक कमरे में बुलाया। जब वह वहां पर पहुंची तो उसने दरवाजा बंद कर दिया। जब उसने विरोध किया तो बातचीत गंभीर होने की बात कही। इस पर वह अंदर कमरे में चली गई और अंदर पहुंचते ही जेठ ने उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं बदनाम करने की धमकी देकर मारपीट भी की।
शिकायत ना करने बनाया दबाव
जब महिला ने शोर मचाया तो अन्य परिजन भी वहां पर पहुंच गए और मामले का पता चलते ही परिवार की बदनामी का हवाला देकर उसे चुप रहने के लिए कहा। जिस पर उसने अपने भाई को सूचना दी और भाई के आने पर थाने जा पहुंची। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।
कहता है पति बीमार रहता है मैं खुश रखूंगा
वारदात के बाद जेठ ने महिला से कहा कि उसका पति बीमार रहता है। वह उसकी बात मान लेगी तो वह उसे जीवनभर खुश रखेगा। जब उसने उसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में TI कंपू थाना रामनरेश यादव का कहना है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी नहीं पकड़ा गया है। तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...