• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • There Was A Fear Of Scolding The Father For The Accident, The Police Handed Over The Student To The Family

लापता छात्र घर लौटा,:एक्सीडेंट होने पर था पिता की डांट का डर, पुलिस ने परिजनों को सौंपा छात्र

ग्वालियर4 महीने पहले

ग्वालियर सिरोल इलाके के हुरावली से लापता हुआ नाबालिग छात्र सिरोल थाना पुलिस को स्टेशन पर मिल गया है। पुलिस ने उसे बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस पड़ताल में पता चला है कि पिता की बाइक लेकर छात्र घर से निकला था और कुछ दूर जाने पर उसकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई थी और पिता द्वारा डांटे जाने के डर से गायब हुआ था।

ग्वालियर के सिरोल थाना प्रभारी गजेन्द्र धाकड़ ने बताया कि हुरावली निवासी 12 वर्षीय अभिषेक राणा पुत्र विक्रम सिंह राणा 12 अगस्त को अपने पिता की बाइक लेकर दोस्त से मिलने के लिए निकला था, इसके बाद वह वापस नहीं आया। छात्र के वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला तो परिजनों ने उसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश की तो अगले ही दिन छात्र की बाइक स्टेशन स्थित पुलिस चौकी के पास मिली। इसके बाद पुलिस ने वहां पर लगे सीसीटीवी खंगाले तो छात्र बाइक खड़ी कर स्टेशन की तरफ अकेला जाता दिखा। इसी बीच छात्र वापस लौटा और पुलिस को मिल गया। पुलिस ने छात्र को परिजनों को सौप दिया है।

डर के कारण कानपुर चला गया

छात्र ने पुलिस अफसरों को बताया कि बाइक का एक्सिडेंट होने पर वह डर गया था, इसलिए बाइक स्टेशन पर रखकर वह भिण्ड चला गया और वहां से वापस आने के बाद कानपुर चला गया था। यहां पर भण्डारों में खाना खाया और दो दिन वहीं पर रहा। इसके बाद वह बाइक को देखने आया तो बाइक रखे हुए स्थान से गायब थी। वह बाइक की तलाश में घर जा रहा था कि पुलिस के हाथ लग गया।