• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • There Was A Stampede Among The Employees Of The Corporation, The AC Of The Engineer's Cabin Burnt, The Fire Started Due To Short Circuit

नगर निगम कार्यालय में लगी आग...:निगम कर्मचारियों में भगदड़ मची, इंजीनियर के केबिन का AC जला, शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग

ग्वालियर6 महीने पहले

ग्वालियर नगर निगम कार्यालय के इंजीनियर शिशिर श्रीवास्तव के केबिन में लगी ऐसी में अचानक भीषण आग लग गई। आग की सूचना लगते ही पूरे कार्यालय में अफरा-तफरी मच गई और निगम के सभी अधिकारियों और कर्मचारी अपने-अपने के केबिन से बाहर निकल आए। आग लगने से पूरे कार्यालय में काला धुआं छा गया धुंए को निकालने के लिए कार्यालय की ऊपरी इससे पर लगे प्लास्टिक की सीटों को हटाकर धुए को निकाला गया।

आग लगते ही नगर निगम कार्यालय से निकलते कर्मचारी
आग लगते ही नगर निगम कार्यालय से निकलते कर्मचारी

वही समय रहते निगम के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर जा पहुंची लेकिन उससे पहले ही आग बुझ चुकी थी फिलहाल इस चार्ट में कोई जनहानि नहीं हुई है आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।

बता दें कि यह आग उस वक्त लगी जब MIC मेंबर की नगर निगम कार्यालय के एक हॉल में मीटिंग चल रही थी। उस समय इंजीनियर शिशिर श्रीवास्तव मीटिंग में गए हुए थे। आग शिशिर श्रीवास्तव के केबिन में लगी ऐसी में अचानक शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई देखते ही देखते केबिन में रखी फाइल कुर्ती और अन्य सामान जल गया।

फायर ब्रिगेड अधिकारी एतियात सिंह गुर्जर ने बताया कि नगर निगम कार्यालय इंजीनियर के केबिन में आग लगने की सूचना मिली थी सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके लाई गई थी लेकिन नगर निगम कर्मचारियों द्वारा पहले ही आग बुझा दी गई थी इंजीनियर के खेल में लगे एसी में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई थी। फिलहाल कोई जनहानि नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...