• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Thief Entered The Mobile Shop In The Middle Of The Night, Stole Cash, Cell Phone, But Could Not Escape From The CCTV Camera, The Footage Was Recorded

चोरी का LIVE VIDEO...:मोबाइल शॉप में आधी रात घुसा चोर, नकदी, सेल फोन कर ले गया चोरी, पर CCTV कैमरे से नहीं बच पाया, रिकॉर्ड हुई फुटेज

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोबाइल शॉप में चोरी करते हुए संदेही चोर, इसे पता था कैश कहां रखा जाता है - Dainik Bhaskar
मोबाइल शॉप में चोरी करते हुए संदेही चोर, इसे पता था कैश कहां रखा जाता है
  • मुरार के सिंहपुर रोड की घटना

ग्वालियर के एक मोबाइल शॉप में ताले चटका कर चोर नकदी और एक दर्जन मोबाइल चोरी कर ले गया है। वारदात सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात सिंहपुर रोड मुरार जैन मोबाइल की है। वारदात का पता मंगलवार दोपहर उस समय लगा जब व्यापारी दुकान पर पहुुंचा। बाहर ताला टूटा पड़ा था और अंदर सामान बिखरा हुआ था।

समझते देर नहीं लगी कि शॉप में चोरी हुई है। तत्काल मामले की सूचना मुरार थाना पुलिस को दी गई। चोरों ने दुकान में वारदात को अंजाम तो दिया, लेकिन यह भूल गए कि CCTV कैमरे भी लगे हैं। पुलिस ने CCTV कैमरों की फुटेज निकलवाई है। इसमें एक लड़का वारदात को अंजाम देता दिख रहा है।
गोला का मंदिर नारायण विहार कॉलोनी निवासी शिवम जैन पुत्र पदमचंद्र जैन व्यवसायी है। उनकी मुरार के सिंहपुर रोड स्थित आनंद प्लाजा के सामने मोबाइल की शॉप है। सोमवार रात दुकान का काम पूरा कर वह वापस अपने घर चले गए थे। उन्होंने जाते समय दुकान पर लगे ताले भी ठीक से लगाए थे। मंगलवार दोपहर वह जब दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान के ताले टूटे हुए हैं। वह शटर उठाकर अंदर पहुंचे तो अंदर सामान बिखरा पड़ा था। अब संदेह यकीन में बदल गया था चोरी हुई है। इसके बाद जब उन्होंने सामान चेक किया तो उनके दराज में रखे 20 हजार रुपए चोरी हो चुके थे। इसके बाद उन्होंने सामान का स्टॉक रजिस्टर से मिलान किया तो करीब एक दर्जन नए मोबाइल मिसिंग थे। तत्काल उन्होंने मामले की सूचना मुरार थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की है।
CCTV कैमरे में दिखा चोर
- पुलिस ने जब दुकान में लगे CCTV कैमरे खंगाले तो पूरी वारदात स्पष्ट हो गई। चोर एक ही है और वह आधी रात दुकान में घुसा है। काफी देर तक वह दुकान के काउंटर के दराज में तलाशी लेता रहा और इसके बाद एक दराज में उसे रुपए रखे मिल गए। इसके बाद शोकेज में से उसने नए मोबाइल निकाले और बाहर निकल गया। पुलिस ने CCTV फुटेज ले लिए हैं। फुटेज में दिखने वाले लड़के की पहचान की जा रही है।
पुलिस का कहना
- एएसपी शहर राजेश डंडौतिया का कहना है कि मोबाइल शॉप में चोरी हुई है। जिसमें मोबाइल और नकदी चोरी हुई है। पुलिस ने फुटेज लेकर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही फुटेज के आधार पर चोर पकड़ा जाएगा।

खबरें और भी हैं...