पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Threatened Calls From 28 Different Numbers In 20 Days, The Young Man Said, I Will Die If I Don't Do Anything

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राइवेट कंपनी का लोन या जाल:7 हजार रुपए के बदले चार गुना राशि का दबाव, 20 दिन में 28 नंबरों से धमकी मिली , एसपी से फरियाद- कुछ करो वर्ना जान दे दूंगा

ग्वालियर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
साइबर सेल कर रही मामले की जांच। (प्रतीकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar
साइबर सेल कर रही मामले की जांच। (प्रतीकात्मक फोटो)
  • सोशल मीडिया पर प्राइवेट कंपनी का विज्ञापन देखकर ले लिया था लोन

एक युवक को ऑनलाइन 7 हजार रुपए का लोन लेना भारी पड़ गया। बीते 20 दिनों में युवक को लोन की चार गुना राशि चुकाने के लिए 28 अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे कॉल आए हैं। युवक ने अपना मोबाइल बंद कर लिया, तो रिश्तेदारों को कॉल करके परेशान कर रहे हैं। तंग आकर युवक ने SP से गुहार लगाई है। साथ ही कहा है, कॉल आना बंद नहीं हुए, तो वह जान दे देगा। साइबर सेल मामले की जांच कर रही है।

नई सड़क सूबे की गोठ निवासी दशरथ पुत्र हरगोविंद बाथम इंटीरियर डेकोरेशन का काम करता है। कुछ दिन पहले उसने सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर कंपनी का विज्ञापन देखा, जिसमें बिना कागजी झंझट के आसानी से 7 से 10 दिन के लिए लोन देने का प्रलोभन था। दशरथ ने एप्लाई कर दिया। उसका फोटो, आधार और पेन कार्ड लेकर 7 हजार रुपए का लोन मंजूर हो गया। फीस और अन्य चार्ज काटकर उसके हाथ में सिर्फ 4 हजार रुपए ही आए। इन्हें भी सात दिन में जमा करना था, लेकिन दशरथ ने रुपए जमा नहीं किए। लोन चुकाने के लिए उसने अन्य दूसरी कंपनी से लोन लिया। इस तरह वहां से भी पैसा चढ़ गया।

रिश्तेदारों तक को आए कॉल, दे रहे धमकी

जब युवक पैसा नहीं भर सका, तो कंपनी की ओर से धमकी भरे कॉल आना शुरू हो गए। बीते 20 दिन में 28 अलग-अलग नंबर से कॉल आए हैं। इसमें लगातार धमकाया जा रहा है। जब दशरथ ने मोबाइल बंद किया, तो उसकी कॉल डिटेल के आधार पर रिश्तेदारों को धमकाया जा रहा है। रिश्तेदार उसे भला बुरा कह रहे हैं।

एसपी से लगाई गुहार

दशरथ ने मामले में SP अमित सांघी से गुहार लगाई है। उसने आवेदन में कहा है कि वह मानसिक रूप से प्रताड़ित हो चुका है। एसपी ने मामले को साइबर सेल को सौंपा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें