पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Threatened To Upload Bathroom Video On Facebook, First Younger Sister Then Made Elder Sister Victim, Accused Arrested

दो बहनों से पड़ोसी ने किया रेप:ग्वालियर में 16 साल की लड़की का नहाते समय का वीडियो बनाया, धमकी देकर रेप किया, फिर बड़ी बहन को फुटेज दिखाकर की ज्यादती

ग्वालियर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महाराजपुरा पुलिस ने आरोपी और उसके पिता पर FIR दर्ज की है। - Dainik Bhaskar
महाराजपुरा पुलिस ने आरोपी और उसके पिता पर FIR दर्ज की है।

ग्वालियर में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली दो सगी बहनों से रेप किया। आरोपी ने पहले छोटी बहन का नहाते हुए वीडियो बना लिया और उसे घर बुलाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने बड़ी बहन को छोटी बहन का वीडियो दिखाकर बदनाम करने की धमकी दी और फिर उसके साथ भी दुष्कर्म किया। इस कुकृत्य में आरोपी का साथ उसके पिता ने भी दिया। घटना पदमपुर खेरिया महाराजपुरा की है। पुलिस ने आरोपी और उसके पिता पर FIR दर्ज करने के बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, 16 वर्षीय किशोरी और उसकी 19 वर्षीय बड़ी बहन के घर के सामने ही अंकित जाटव रहता है। पड़ोसी होने के कारण दोनों परिवारों का एक दूसरे के यहां काफी आना जाना था। 6 महीने पहले रानी जब बाजार जा रही थी तो रास्ते में उसे अंकित मिला। अंकित ने उसका रास्ता रोका और बताया कि उसने उसका नहाते समय का वीडियो बना लिया है और वह उससे मिलने उसके घर नहीं आई तो वह फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर देगा।

बदनामी के डर से छात्रा उसी शाम आरोपी के घर पहुंची। यहां आरोपी उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। घबराकर छात्रा ने भागने का प्रयास किया तभी वहां अंकित का पिता गोपाल आ गया। गोपाल ने भी छात्रा से छेड़छाड़ की और उसे कमरे में धक्का दे दिया। बाहर से कमरे की कुंडी भी लगा दी। इसके बाद अंकित ने दुष्कर्म किया। बदनामी के डर से नाबालिग ने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। वह चुप रही।

छोटी बहन का वीडियो दिखाकर बड़ी बहन से किया दुष्कर्म
वारदात के कुछ समय बाद आरोपी ने पीड़ित छात्रा की बड़ी बहन को कॉल कर गिफ्ट देने के नाम पर अपने घर बुलाया। जब छात्रा की बड़ी बहन अंकित के घर पहुंची तो उसने उसकी छोटी बहन का वीडियो दिखाया। साथ ही कहा कि यदि उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा। छोटी बहन को बदनामी से बचाने के लिए बड़ी बहन ने इसका विरोध नहीं किया और आरोपी ने उसके साथ भी दुष्कर्म किया।

अब वह ब्लैकमेल कर रोज बुलाने लगा
इस घटना के बाद आरोपी दोनों बहनों को हर दूसरे दिन अपने घर बुलाने लगा। लगातार ब्लैकमेलिंग से तंग आकर दोनों बहनों ने मामले की जानकारी अपने परिवार को दी, जिसके बाद परिवार वाले उन्हें लेकर महाराजपुरा थाने पहुंचे और आरोपी अंकित और उसके पिता गोपाल के खिलाफ बुधवार को FIR दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने अंकित को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके पिता गोपाल जाटव फरार है।

खबरें और भी हैं...