पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Threatening Calls Come To The Merchant From Unknown Numbers In The Middle Of The Night, If Women Receive The Call, They Do Obscene Things

1 घंटे में धमकी भरे 30 कॉल:आधी रात अनजान नंबर से व्यापारी को आते हैं धमकी भरे कॉल, महिलाएं कॉल रिसीव करती हैं तो करता है अश्लील बातें

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • SP ऑफिस में व्यापारी ने की मामले की शिकायत

ग्वालियर के सिटी सेंटर में एक व्यापारी का परिवार अनजान नंबर से आने वाले कॉल्स से परेशान है। एक अनजान नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद अगले एक घंटे में 30 से ज्यादा कॉल आए। जब व्यापारी कॉल रिसीव करता है तो आरोपी धमकाता है, लेकिन उसकी पत्नी या अन्य महिलाएं कॉल रिसीव करती है तो कॉलर अश्लील बातें करता है। व्यापारी के परिवार की यह हालत हो गई है कि वह मोबाइल की घंटी बजने पर दहशत में आ जाते हैं। शनिवार को मामले की शिकायत SP ऑफिस में की गई है।

शहर के सिटी सेंटर SP ऑफिस के पीछे पटेल नगर निवासी अभि कुमार (बदला हुआ नाम) व्यवसायी हैं। एक दिन पहले आधी रात को 1 बजे उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आया। कॉल रिसीव करने के बाद सामने वाला धमकाने लगा। अभद्रता से बात करने लगा। जिस पर व्यवसायी ने कॉल कट कर दिया।

इसके बाद अगले एक घंटे में करीब 30 से ज्यादा कॉल आए। कॉल करने वाला हर बार धमका रहा था। जब घर की महिलाएं कॉल को रिसीव करती हैं, तो आरोपी अश्लील बातें करने लगता था। एक ही रात में ताबड़तोड़ इस तरह कॉल आने से पूरा परिवार दहशत में है। मामले की शिकायत पीड़ित पक्ष ने पुलिस कप्तान के ऑफिस में पहुंचकर की है।

खुद को अंबाह का बताता है

कॉल करने वाले से जब पूछा कि वह कौन बोल रहा है और क्यों परेशान कर रहा है, तो वह कहता है कि तू मुझे जानता नहीं है। मैं अंबाह से बोल रहा हूं। मैं क्या कर सकता हूं, यह तुम्हें पता नहीं है।

घर में दहशत और तनाव

कॉल आने के बाद से पटेल नगर के इस घर में दहशत और तनाव है। परिवार के लोगों ने बाहर निकलना बंद कर दिया है। साथ ही, पुलिस को सूचना देकर यही कहा है कि यह जल्दी नहीं पकड़ा गया, तो कोई घटना हो सकती है।

खबरें और भी हैं...