पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मेडिकल कारोबारी के घर में लूट करने वाले तीन बदमाश पकड़े

ग्वालियर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

10 दिन पहले मेडिकल कारोबारी के घर में घुसकर उसके 12 साल के बेटे पर कट्टा अड़ाकर 50 हजार रुपए और सोने के गहने लूटने वाले तीन बदमाश रोहित उर्फ चमूना पुत्र संतराम जाटव निवासी गदाईपुरा, मनजीत पुत्र फूलसिंह जाटव निवासी संजय नगर हजीरा, रवि पुत्र हरिमोहन पटेल निवासी चार शहर काे पुलिस ने पकड़ लिया है। इनसे पूछताछ में चोरी और लूट की सात वारदातों का खुलासा हुआ है। साथ ही पांच लाख रुपए का माल भी बरामद किया गया है।
बहोड़ापुर की फोर्ट व्यू कॉलोनी में रहने वाले मेडिकल कारोबारी यशवंत राजपूत के घर में दिनदहाड़े घुसकर तीन गुंडों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बीते रोज बिरलानगर स्थित 9 नंबर पुलिया के पास एक चोर गैंग के माल ठिकाने की सूचना पुलिस को मिली। इस पर सीएसपी रवि भदौरिया, टीआई आलोक परिहार फोर्स के साथ घेराबंदी में लग गए। यहां से 3 बदमाशों को पकड़ लिया। जब इनकी तलाशी ली तो इनके पास से करीब 5 लाख कीमत का माल बरामद हुआ। पूछताछ में तीनाें बदमाशों ने बहोड़ापुर के मेडिकल कारोबारी के घर में घुसकर लूट करने के साथ 6 अन्य चोरी की वारदातें कुबूल कीं।
यह वारदात और खुलीं
माधौगंज इलाके में रामकिशन कुशवाह के घर चोरी, आरक्षक संतोष पांडे निवासी गुड़ा-गुड़ी का नाका, थाटीपुर के रहने वाले श्याम राठौर के अलावा तीन और चोरी का खुलासा किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser