• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Three Miscreants Riding A Bike Stopped The Young Man Leaving His Wife's Maternal House By Overtaking, Tied The Sack On The Temple To The Pillar And Robbed

कट्‌टा अड़ाकर बाइक, मोबाइल, कैश लूटा:पत्नी को मायके छोड़कर लौट रहे युवक को बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर रोका, कनपटी पर कट्‌टा अड़ा खंभे से बांधा और की लूट

ग्वालियरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटना स्थल पर लूट के शिकार युवक से पूछताछ करती पुलिस - Dainik Bhaskar
घटना स्थल पर लूट के शिकार युवक से पूछताछ करती पुलिस
  • पिछोर में कटारे बाबा का धाम के पास हुई घटना

ग्वालियर के पिछोर में रात 9 बजे बाइक सवार को ओवरटेक कर रोकने और कट्‌टा अड़ाकर खंभे से बांधकर लूट का मामला सामने आया है। युवक पत्नी को मायके में छोड़कर वापस डबरा के लिए लौट रहा था। रास्ते में कटारे बाबा धाम के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे ओवरटेक किया। वह कुछ समझ पाता उससे पहले ही कट्‌टा अड़ाकर उसे बंधक बना लिया। बदमाश बाइक, 1600 रुपए व मोबाइल लूट ले गए हैं। किसी तरह खुद को मुक्त कराकर युवक राहगीरों की मदद से पिछोर थाने पहुंचा है। पुलिस ने स्पॉट पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद लूट का मामला दर्ज कर लिया है।
डबरा के हरिपुरा निवासी गौरीशंकर पुत्र बलराम सिंह एक निजी कंपनी में जॉब करता है। गुरुवार को वह अपनी पत्नी शिवानी को उसके मायके पिछोर छोड़ने आया था। पत्नी को ससुराल में छोड़ने के बाद रात करीब 9 बजे वह वापस घर के लिए बाइक से रवाना हुआ। अभी वह कटारे बाबा धाम के पास पहुंचा ही था कि तभी काले रंग की पल्सर जैसी बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर रोका। जैसे ही उसने बाइक रोकी बदमाशों ने उसकी कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया। इसके बाद वह विरोध नहीं कर सका।
खंभे से बांधकर की लूटपाट
बदमाश गौरीशंकर की कनपटी पर कट्‌टा अड़ाकर उसे सड़क से कुछ दूर झाड़ियों में अंदर खींचकर ले गए। यहां उसे सीमेंट के खंभे से बांध दिया। बांधने ने के बाद जेब में रखे 1600 रुपए और मोबाइल के अलावा बाइक लूट ले गए हैं।
साफी खिसका कर बाहर आया तो बाइक भी गायब
बदमाशों के भागने के बाद किसी तरह गौरीशंकर ने अपने हाथ पैर पर बंधी साफी को खोला और खुद को मुक्त कराया। इसके बाद बाहर आया तो पता चला कि बदमाश उसकी बाइक MP07 MD-95730 भी लूट ले गए है। वारदात की सूचना राहगीरों की मदद से पुलिस को दी और थाने पहुंचा। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची है। इसके बाद जांच करते हुए पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है।
बदमाशों की तलाश में की नाकाबंदी
पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कराकर तलाश की, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए है। पुलिस ने कुछ पुराने बदमाशों को राउण्डअप कर पूछताछ शुरू कर दी है। इस मामले में TI पिछोर थाना केडी सिंह का कहना है कि शिकायत के बाद लूट का मामला दर्ज कर लिया है। टीम सर्चिंग पर लगी हैं। जल्द मामले को सुलझा लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...